Breaking News

मजदूरों को लेकर जा रहे ट्रैक्टर को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, 10 की मौत, तीन रेफर

मिर्जापुर:  कछवां थाना क्षेत्र के प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर स्थित कटका गांव के पास बृहस्पतिवार की रात भीसड़ सड़क दुर्घटना हुई। छत की ढलाई कर वापस आ रहे ट्रैक्टर सवार मजदूरों को पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया है। मौके पर एसपी सहित प्रशासन और पुलिस के अधिकारी पहुंचे। सुबह तक बचाव कार्य चलता रहा।

भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के तिउरी गांव में छत की ढलाई का काम समाप्त कर देर रात ट्रैक्टर से चालक सहित 12 मजदूर वाराणसी के मिर्जामुराद थाना अंतर्गत अपने गांव बीरबलपुर लौट रहे थे। ट्रैक्टर के पीछे पीछे बाइक से मजदूरों का मेठ भी चल रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार औराई की तरफ से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक को टक़्कर मारते हुए ट्रैक्टर से टकराया।

टक्कर इतनी जोर दार थी की ट्रैक्टर कुछ ऊपर उछल कर सड़क के बगल नाले में चला गया । फिर ट्रक उसके ऊपर से होते हुए नाले में फंस गया। नाले में पानी भरा था। कुछ की जोरदार टक्कर तो कुछ की नाले में दबने से मौत हो गई। लगभग रात 12:30 बजे घटी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ सदर अमर बहादुर सहित आस पास के थानों की फोर्स पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरू किया। नाले से शव निकाले गए तो सड़क पर स्थित क्षत विक्षत शवों को हटवाया गया।

गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। एसपी अभिनन्दन और सीओ सदर ने लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। वाहनों का आवागमन सूचरू रूप से शुरू हो सका। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह और एसडीएम गुलाब चंद्र भी मौके पर पहुंचे। वाहनों के बिखरे टुकड़ों को हटाने का कार्य चल रहा था।

About News Desk (P)

Check Also

आज का राशिफल: 04 अक्टूबर 2024

मेष राशि: आज आप कार्यक्षेत्र में अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। लोग आपके दिए ...