Breaking News

“AB Aani CD” फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन करेंगे मराठी डेब्यू…

अमिताभ बच्चन अब फिल्म AB Aani CD के साथ मराठी डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म ‘एबी आनी सीडी’ का पहला पोस्टर सामने आ गया है। फिल्म निर्माताओं द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर में वे सुपरस्टार लग रहे हैं। विक्रम गोखले की इस आगामी मराठी फिल्म में अमिताभ खुद का ही किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में विक्रम ने वैसा ही गेटअप ले रखा है जैसा कि फिल्म याराना के अमिताभ के लोकप्रिय गाने ‘सारा जमाना’ में था। फिल्म अमिताभ और विक्रम की दोस्ती के रिश्ते पर आधारित है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता अक्षय ने पहले कहा था, ‘वे दोनों एक साथ अपनी यात्रा शुरू करते हैं। बच्चन साहब और गोखले सर स्कूल के दोस्त हैं और वे जन्मदिन की पार्टी के लिए लगभग 70 साल बाद मिलते हैं। AB अमिताभ बच्चन के लिए हैं और गोखले के किरदार के लिए CD, जिन्हें चंद्रकांत देशपांडे कहा जाता है। मिलिंद लेले ने फिल्म का लेखन और निर्देशन किया है। निर्माता अक्षय बर्दापुरकर ने पहले कहा था, ‘बच्चन साहब फिल्म में खुद का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें मेगास्टार के रूप में देखा जाएगा और यह भूमिका लगभग 15 मिनट लंबी है।’

फिल्म के निर्माताओं ने पहला पोस्टर लालबागचा राजा को प्रस्तुत किया। पोस्टर लॉन्च में निर्माता अक्षय बर्दापुरकर, निर्देशक मिलिंद लेले, गोल्डन अनुपात के कुणाल वर्मा और अभिनेत्री सयाली संजीव मौजूद थे। फिल्म में सुबोध भावे, सयाली संजीव और अक्षय तनसले भी अभिनय कर रहे हैं। इस आगामी पारिवारिक कॉमेडी इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन और विक्रम गोखले ने इससे पहले अग्निपथ और खुदा गवाह जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

बता दें कि अमिताभ के पास अयान मुखर्जी का ‘ब्रह्मास्त्र’ भी है जिसमें वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन के साथ नजर आएंगे। सैराट फेम नागराज मंजुले की हिंदी निर्देशन की पहली फिल्म ‘झुंड’ में भी बिग बी होंगे और उन्होंने हाल ही में शूटिंग पूरी की। शूजीत सिरकार ने भी ‘गुलाबो सीताबो’ नाम की अपनी फैमिली कॉमेडी के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। रूमी जाफरी की फिल्म में इमरान हाशमी के साथ अमिताभ काम कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...