Breaking News

ऐश्वर्या से अलग होने की अफवाहों को अभिषेक बच्चन ने दी हवा! तलाक के पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें लंबे समय से तूल पकड़े हुए हैं। हाल ही में अभिषेक ने इन अफवाहों को हवा दे दी है। दरअसल, अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लाइक किया है, जिसमें तलाक की कठिनाइयों और तलाक के बढ़ते चलन पर चर्चा की गई थी। अभिनेता के इस पोस्ट को लाइक करने के बाद ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलगाव की अफवाहें लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ अकेले पहुंची थीं। वहीं, अभिनेता पूरे परिवार के साथ शादी में नजर आए थे। अभिषेक की प्रतिक्रिया इस शादी के कुछ ही दिनों बाद सामने आई है।

इस पोस्ट में एक तस्वीर साझा की गई, जिसमें लिखा है, ‘जब प्यार आसान नहीं रह जाता।’ वहीं इसके कैप्शन में लिखा है, ‘तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता। कौन हमेशा खुश रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय हाथ थामे बुजुर्ग जोड़ों के दिल को छू लेने वाले वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना नहीं करता? फिर भी, कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता जैसा हम उम्मीद करते हैं।’

पोस्ट में आगे लिखा, ‘मगर जब लोग दशकों साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, जब वे अपनी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा बड़ी और छोटी दोनों चीजों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहते हैं, तो वे कैसे सामना करते हैं? उन्हें रिश्ता तोड़ने के लिए क्या प्रेरित करता है, और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है? यह कहानी इन सवालों पर गहराई से विचार करती है।’

इसमें आगे लिखा है, ‘संयोग से ग्रे तलाक या सिल्वर स्प्लिटर्स जैसे शब्द आमतौर पर 50 वर्ष की आयु के बाद शादी तोड़ने वालों के लिए वैश्विक स्तर पर बढ़ रहे हैं। हालांकि, कारण अलग-अलग हैं, लेकिन आश्चर्यजनक नहीं हैं।’ अभिषेक बच्चन ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे लाइक किया है। बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल, 2007 में शादी की थी। उन्होंने वर्ष 2011 में बेटी आराध्या का स्वागत किया था।

About News Desk (P)

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से ...