Breaking News

अभिनेत्री वेदिका दत्त साकी वटिशी और रायको एजो के अद्वितीय और फैशनेबल लेडीज़ इनवेअर ब्रांड रंगोरी को समर्थन करती आयी नजर

आप सभी महिलाएँ के लिए, यह आपके वार्डरोब में अपने इनवेअर संग्रह को एक नया मोड़ देने का समय है। अनोखे विचार के साथ, यह लेडीज़ इनवेअर ब्रांड रंगोरी का अपना एक अनोखा प्रकार है जो जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगा । जापान की साकी वताशी और रयोको एजो द्वारा स्थापित, लोकप्रिय अभिनेत्री वेदिका दत्त भी अब इसमें शामिल हो गई हैं और इस पहल का समर्थन कर रही हैं।

मशहूर अभिनेत्री वेदिका दत्त, जो वर्तमान में अपनी आगामी फीचर फिल्म लिशा के लिए भोपाल में शूटिंग कर रही हैं, प्रभुराज द्वारा डायरेक्ट , कहती हैं, “मैं इस अभियान का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं , रंगोरी जो भारतीय महिलाओं के लिए एक लेडीज़ इनवेअर ब्रांड है और साकी वताशी और रियाको एजो जापान, इस ब्रांड के संस्थापक हैं। यह एक बहुत ही पहला ब्रांड है जो भारत की शहरी महिलाओं के लिए अनुकूलित लेडीज़ इनवेअर का उत्पादन करता है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह ब्रांड भारत की महिलाओं को आजीविका के अवसर प्रदान करता है क्योंकि भारतीय महिलाओं द्वारा लेडीज़ इनवेअर बनाई और बुनी जाएगी। इसके लेडीज़ इनवेअर और इनर पहनने के लिए बहुत आरामदायक हैं.”

 

रंगोरी के विचार को साझा करते हुए, साकी कहती हैं, “कहानी भारत में ग्रामीण क्षेत्र में शुरू हुई। सह-संस्थापक एजो बिहार के ग्रामीण क्षेत्र में लगभग 2 महीने तक रही और उन्होंने पाया कि समाज में महिलाओं की केवल कुछ ही भागीदारी थी क्योंकि उनके लिए नौकरी पाने के कुछ ही अवसर हैं, भले ही उनमें से कई में काम करने और घर की आय के लिए योगदान करने की प्रबल इच्छा थी।”

“उसी समय, उन्होंने यह भी देखा कि भारतीय ट्रेडिशनल कपड़ों के लिए कोई विशेष डिजाइन के लेडीज़ इनवेअर नहीं थे और लेडीज़ इनवेअर में कोई भारतीय ट्रेडिशनल पैटर्न नहीं था, हालांकि कई भारतीय महिलाओं ने सुंदर ट्रेडिशनल कपड़े पहने थे। हमने इस मुद्दे पर चर्चा की और व्यक्तिगत रूप से मुझे महिलाओं को सशक्त बनाने और असमानताओं को कम करने के लिए एक मजबूत जुनून है, हमने भारतीय महिलाओं द्वारा उत्पादित भारतीय महिलाओं के लिए एक लेडीज़ इनवेअर ब्रांड लॉन्च करने के लिए एक व्यवसाय योजना बनाना शुरू किया और हमने इसका नाम रंगोरी रखा, जो रंगोली और लेडीज़ इनवेअर का मिश्रण है , “वह जोड़ती है।

साकी वटिशी को लगता है कि ग्रामीण भारत में रंगोरी जैसे ब्रांड की बहुत ज्यादा पोटेंशियल है। वह कहती हैं, “बहुत सारे लोग हैं जिनकी वहाँ मजबूत इच्छा और प्रेरणा है और हमारे शोध के अनुसार, हमें पता चला है कि प्रधान कामकाजी महिलाओं के पास काम के लिए बाहर जाने का समय है क्योंकि वे संयुक्त परिवारों में रहती हैं इसलिए माता और ससुर घर के कामकाज और बच्चों की देखभाल मैं उनकी मदद कर सकते है।”

उत्पाद श्रेणियों के बारे में साझा करते हुए, वह कहती हैं, “हमारे पास पायलट परीक्षण के लिए 3 रंगों में 1 प्रकार की रेडीमेड ब्रा है और 20 किस्मों से रेडीमेड के रूप में एक ही कीमत में कई रंगो मैं ऑर्डर कर सकते है।”

सह-मालिक रायोको एज़ो कहते हैं, “मुझे पता है कि भारतीय महिलाएं बहुत फैशनेबल हैं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि वे फैशनेबल आरामदायक लेडीज़ इनवेअर में अपने जीवन का आनंद लेंगी। लेडीज़ इनवेअर फैशन का एक गुप्त हिस्सा है, इसलिए आप अपने हिसाब से डिजाइन और पैटर्न का आनंद ले सकते हैं और यह आपके मनोदशा और आत्मविश्वास को बढ़ाता है।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...