Breaking News

युवती की हत्या कर शव को गन्ने के खेत मे फेंका, इलाके में फैली सनसनी

जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव के खादर में सोमवार को युवती की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। इस घटना का पता उस समय चला जब किसान सोमवार को अपने खेतों में गए तो वहां युवती का शव देखकर सहम गए। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी होने के बाद कोताना गांव के काफी लोग मौके पर पहुंचे और शव को देखा, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी।

सूचना पर पुलिस भी आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंची और किसानों के अलावा लोगों से घटना की जानकारी ली, लेकिन शव मिलने के अलावा कोई कुछ नहीं बता सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया युवती टीशर्ट और लोअर पहने हुए थी। उसकी उम्र लगभग 18 या 19 साल लग रही है। देखने मे लग रहा है कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है। इस बात की जांच की जा रही है कि युवती की हत्या गन्ने के खेत में की गई या शव को यहां लाकर फेंका गया है। उसके चेहरे पर भी चोट के निशान हैं। घटनास्थल से कुछ ही दूर यूपी-हरियाणा राज्य का बॉर्डर भी है।

शव की शिनाख्त के लिए आसपास थानों की पुलिस के अलावा हरियाणा राज्य की सोनीपत पुलिस से भी संपर्क किया गया है। यह पता लगाया जा रहा है कि कोई युवती कहीं से गायब तो नहीं है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस, बसपा और सपा के वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष मंगलवार ...