Breaking News

अखिलेश ने भाजपा को लिया निशाने पर; कहा- नोटबंदी से जनता त्रस्त, कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त

लखनऊ। विधान सभा चुनावों के मद्देनज़र समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा को एक बार फिर आड़े हाथों लिया है। उन्होने निशाना साधते हुए कहा भाजपा राज में समाज का हर वर्ग दुश्वारियाँ झेल रहा है। किसान नौजवान के हालात तो बद से बदतर होते जा रहें हैं। जनसामान्य और महिलाएं असुरक्षाग्रस्त हैं। सिर्फ सत्ता संरक्षित अपराधी बेखौफ हैं। उनका एक मात्र आश्रय स्थल भाजपा है जहां उन्हें हर तरह की सुरक्षा और सम्मान प्राप्त है। खुद सत्तारूढ़ भाजपा में अपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी रह गई है। अब तक भाजपा में अपराधी छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट बांटे जा चुके हैं।

भाजपा को लोकतंत्र, संविधान और समाजवाद इन तीनों से परहेज- अखिलेश

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा चुनाव का एजेंडा बदलना चाहती है। समाजवादी संविधान के साथ है। भाजपा को लोकतंत्र, संविधान और समाजवाद इन तीनों से परहेज है। गांधी जी अंत्योदय के हिमायती थे। भाजपा गरीबों के विरूद्ध साजिश रचती है। उसका पूरा रवैया नकारात्मक सोच से भरा है। भाजपा को सामाजिक मूल्यों, स्वतंत्रता संघर्ष और उसके सभी प्रतीकों से एलर्जी है और उसे सिर्फ और सिर्फ सत्ता की भूख है। सत्ता पाने के लिए वह किसी स्तर तक जा सकती है।

किसान, नौजवान, व्यापारी, अधिवक्ता, शिक्षक, कर्मचारी सहित समाज के सभी वर्ग परेशान- अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा राज में जनहित के सभी मुद्दों से दूरी रखी जा रही है। किसान, नौजवान, व्यापारी, अधिवक्ता, शिक्षक, कर्मचारी सहित समाज के सभी वर्ग परेशान है। महंगाई की मार से लोगों की कमरतोड़ दी है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है। बेरोजगारी से जूझ रहे नौजवानों की कहीं सुनवाई नहीं। नौकरी की मांग पर लाठियां मिलती है। बेबसी में जवान आत्महत्या को मजबूर होते हैं।

नोटबंदी से जनता है त्रस्त, कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त- अखिलेश 

अखिलेश आगे कहते हैं कि किसान की दशा तो और भी खराब है। उसे न तो फसल की एमएसपी मिलती है न ही उसकी आय दुगनी हुई। कर्जमाफी के नाम पर भी उसको धोखा मिला। नोटबंदी से न भ्रष्टाचार समाप्त हुआ और न ही कालाधन वापस आया। जनता त्रस्त है। जहां तक कानून व्यवस्था का प्रश्न है, वह पूरी तरह ध्वस्त है। अपराधी सत्ता संरक्षण में बेखौफ है। अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं का आवाह्न  किया कि वर्ष 2022 में लोकतंत्र की बड़ी लड़ाई लड़ी जानी है। मतदाताओं को बहकाने और गुमराह करने की साजिशें होंगी। हम हर चैलेंज के लिए तैयार है। सच को तैयारी की जरूरत नही पड़ती है। हमें बड़े मन से काम करना है। समाजवादी पार्टी जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए संकल्पित है।

 

Report – Anshul Gaurav 

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...