Breaking News

जिगरा के सेट से वायरल हुईं आलिया की तस्वीरें, दमदार लुक में नजर आईं अभिनेत्री

अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। अभिनेत्री इस फिल्म में न सिर्फ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, बल्कि धर्मा प्रोडक्शंस के साथ इसका निर्माण भी कर रही हैं। ‘जिगरा’ फिल्म का निर्देशन वासन बाला के जरिए किया जा रहा है। अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आलिया की ये तस्वीरें फिल्म ‘जिगरा’ के सेट की बताई जा रही हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

‘जिगरा’ के सेट से तस्वीरें वायरल
आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग करते हुए कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं। इन तस्वीरों में आलिया के दमदार लुक देखने को मिले हैं, जो फिल्म की कहानी का भी संकेत देते हैं। सेट से इन तस्वीरों के सामने आने के बाद आलिया के फैंस के बीच हलचल मच गई है। आलिया के नए लुक को देख उनके फैंस फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं। आलिया भट्ट की ये तस्वीरें खुशी नाम के फैन पेज से साझा की गई हैं।

दमदार लुक में दिखीं आलिया
वायरल तस्वीरों में आलिया के किरदार की कई झलक देखने को मिली हैं। एक तस्वीर में आलिया बुलेटप्रूफ जैकेट पहने नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में नीली शर्ट पहने स्कूटर की सवारी करते हुए नजर आ रही हैं। आलिया की इन वायरल तस्वीरों को थाईलैंड शूटिंग से जोड़ा गया, जहां उन्होंने फिल्म का एक शेड्यूल शूट किया था।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी जिगरा
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। इन दिनों आलिया अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग वर्ष 2023 में अक्टूबर में शुरू की। इस फिल्म के जरिए आलिया का निर्माता वासन बाला के साथ पहला सहयोग है। जिगरा’ 2022 की ‘डार्लिंग्स’ के बाद आलिया का दूसरा होम प्रोडक्शन है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। करण जौहर की यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...