Breaking News

प्रो बोनो क्लब द्वारा एलुमनाई न्यायबंधु एडवोकेट पैनल मीट का हुआ आयोजन

लखनऊ विश्विद्यालय कि प्रतिष्ठित संस्था प्रो बोनो क्लब द्वारा प्रथम एलुमनाई न्यायबंधु एडवोकेट पैनल मीट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत विधि संकाय प्रमुख प्रो (डॉ) बीडी सिंह द्वारा किया गया।

संकाय प्रमुख ने बताया कि इस कार्यक्रम को कराने के लिए न्याय विभाग, भारत सरकार द्वारा निर्देशित किया गया है और इस कार्यक्रम में संकाय से पढ़े हुए 22 छात्र जोकि जिला एवं सत्र न्यायालय व इलाहाबाद उच्च न्यायालय में अधिवक्ता के रूप में अपनी सेवा दे रहे हैं, उन्हें प्रो बोनो क्लब के माध्यम से एडवोकेट्स पैनल में जोड़ा जा रहा है।

प्रो बोनो क्लब द्वारा एलुमनाई न्यायबंधु एडवोकेट पैनल मीट का हुआ आयोजन

प्रो बोनो क्लब के संकाय प्रभारी डॉ आलोक यादव ने कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए सभी अधिवक्ता को एलुमनाई न्यायबंधु एडवोकेट पैनल मीट के बारे में और इसके कार्य प्रणाली से अवगत कराया। डॉ आलोक यादव ने कहा कि अधिवक्ता के रूप सामाजिक सेवा की जो अवधारण है उसको प्रो बोनो क्लब के माध्यम से पूरी की जा सकती हैं।

👉लखनऊ विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय सम्मेलन का समापन

अधिवक्ता पैनल में सिद्धार्थ शंकर, हर्षवर्धन, शैलेंद्र राजावत, मीना शर्मा, अभिषेक मिश्रा, ज्ञान सिंह चौहान, कुलदीप, अविनाश चंद्र, शैलेश कुमार, सीखा सिन्हा आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में प्रो बोनो क्लब के संयोजक मनीष तिवारी ने बताया कि क्लब में शामिल अधिवक्ताओं के माध्यम से क्लब आम लोगों को मुफ्त कानूनी सहायता प्रदान करवाएगा।

प्रो बोनो क्लब द्वारा एलुमनाई न्यायबंधु एडवोकेट पैनल मीट का हुआ आयोजन

क्लब के संयोजक मनीष तिवारी ने कहा कि एलुमनाई न्यायबंधु एडवोकेट पैनल में शामिल सभी अधिवक्ताओं को इसके लिए क्लब द्वारा उनको प्रमाणपत्र भी जारी किया जाएगा। क्लब के संयोजक ने कार्यक्रम में आये हुए सभी अधिवक्तागण को धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कार्यक्रम के समापन की घोषणा की। कार्यक्रम में क्लब के एसोसिएट्स यश, काव्यांजलि, रितम, वैभव, सुमित, सुहानी, आदित्य, उर्वशी, कौशिकी, आदि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...