Breaking News

कर्नाटक: हिजाब विवाद के बीच बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत से भड़की राजनीती, कुमारस्वामी बोले-“कांग्रेस व भाजपा ने मिलकर भंग की राज्य की शांति”

कर्नाटक हिजाब विवाद के बीच बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत पर राजनीतिक बयानबाजी जारी है। पहले इस मौत पर कर्नाटक सरकार में मंत्री ईश्वरप्पा और कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार भिड़ गए।

कुमारस्वामी ने कहा है कि, कांग्रेस व भाजपा ने मिलकर राज्य की शांति को भंग कर दिया है। जब यह विवाद शुरू हुआ था, जब ही मैनें चेताया था कि इस तरह की घटनाएं देखने को मिलेंगी। आज एक लड़के की हमने मौत देखी है।

इससे पहले कर्नाटक सरकार में मंत्री केएस ईश्वरप्पा व कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार भी आपस में भिड़ गए। दअरसल, ईश्वरप्पा ने पहले कहा कि, इस हत्या के पीछे कुछ गुंडे हैं। जिन्हें शिवकुमार के तिरंगे की जगह केसरिया झंडा वाले बयान ने हत्या के लिए उकसाया। इसके बाद केएस ईश्वरप्पा के आरोप पर कांग्रेस नेता शिवकुमार ने पलटवार किया।

इस बीच पूरे क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। कर्नाटक के गृहमंत्री आरागा ज्ञानेंद्र ने कहा है कि, बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के पीछे हिजाब विवाद है कि नहीं, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि एहतियातन दो दिनों के लिए स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

आईटीसीएम और आईटीआर मिसाइल का उड़ान परीक्षण सफल, ओडिशा के चांदीपुर से हुई लॉन्चिंग, सुखोई से रखी गई नजर

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) ने स्वदेशी प्रौद्योगिकी क्रूज मिसाइल (आईटीसीएम) और एकीकृत परीक्षण ...