Breaking News

शादी से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं व कहा-“आने वाले दिनों में…”

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बैसाखी की शादी से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शुभकामनाएं दीं। बिग बी ने  इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रणबीर-आलिया के गाने ‘केसरिया’ का एक वीडियो अपलोड किया।

वीडियो के साथ, 79 वर्षीय अभिनेता ने एक कैप्शन भी जोड़ा, जिसमें उन्होंने लिखा, “हमारी ईशा और शिव को शुभकामनाएं, क्योंकि वे आने वाले दिनों में एक बहुत ही खास यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। आइए टीम ब्रह्मास्त्र की ओर से कुछ खास के साथ जश्न की शुरुआत करें।”

अमिताभ का उनके इंस्टाग्राम पर वीडियो ऐसे समय में आया है जब 14 अप्रैल को परिवार के कई सदस्यों को पारंपरिक रूप से रणबीर-आलिया के घर के बाहर अपनी शादी की पुष्टि करते हुए देखा गया था। वीडियो में दोनों बिल्कुल एक-दूसरे के लिए बने नजर आ रहे हैं। जोड़े को फूलों से भरी पृष्ठभूमि के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है।

अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, अमिताभ बच्चन आलिया और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।  ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा, दोनों ने कई विज्ञापनों में साथ काम किया है।

 

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...