Breaking News

ब्रालेट टॉप और स्कर्ट में अपनी परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखी अनन्या पांडे, देखें लेटेस्ट तसवीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने लेटेस्ट तसवीरें पोस्ट कर फैंस की धड़कनें तेज कर दी है.अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लिगर को लेकर सुर्खियों में हैं।

फिल्म में विजय देवरकोंडा की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। विजय और अनन्या की केमिस्ट्री पॉइंट पर है।अनन्या पांडे ने ब्रालेट टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है. साथ ही ब्लू का श्रर्ग कैरी किया है. हर फोटो में वो अलग अंदाज में दिख रही है. बालों को उन्होंने ओपन रखा है और सेमी कर्ल कराया हुआ है. एक्ट्रेस ने हैदराबाद से तसवीरें शेयर की है.

तसवीरों पर यूजर्स कमेंट कर रहे है. अनन्या ने नई तस्वीरों का एक समूह साझा किया। इन फोटोज में अनन्या को अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है।अनन्या पांडे की तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट में लिखा, गॉर्जियस. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रही है. एक और यूजर ने लिखा, माशा अल्लाह.

एक्ट्रेस का लुक आफत गाने से है। आफत हाल ही में रिलीज हुई और इसने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। अनन्या और विजय की केमिस्ट्री बहुत हॉट है और फैंस को काफी प्रभावित करते हैं।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...