Breaking News

अश्विनी चौबे का विवादित बयान, बिहार के शिक्षामंत्री को बताया मूर्ख, शुरू हुई सियासत

बिहार में शिक्षक भर्ती नियमावली में किए गए संशोधन के बाद से एक तरफ अभ्यर्थियों में आक्रोश है। तो वहीं दूसरी तरफ सियासत भी तेज हो गई है। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने विवादित बयान दे दिया है।

उन्होने बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर को मूर्ख बता दिया। और कहा कि किसने इसे शिक्षा मंत्री बना दिया। यही नहीं नीतीश को पलटू, लालू को उलटू और तेजस्वी को सलटूराम करार दिया है।

अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार की जनता सब समझ गई है। और 2024 के लोकसभा चुनाव में इसका जवाब मिलेगी। वहीं दरभंगा एम्स मामले पर नीतीश सरकार पर राजनीति का आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि पीएम मोदी शिलान्यास करने बिहार न आएं इसलिए एम्स की जमीन को सरकार को इधर-उधर कर रही है। लेकिन दरभंगा एम्स हर कीमत पर बनकर रहेगा।

दरअसल दरभंगा में अश्विनी चौबे मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियां बताने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि मोदी सरकार की तारीफ की और कहा कि एक बार फिर मोदी सरकार आएगी। और बीजेपी को 400 से ज्यादा सीटें मिलेगी। विपक्षी एकता पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी दलों की बारात तो तैयार है लेकिन दूल्हे का पता ही नहीं है। नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वो मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। वहीं शिक्षक भर्ती नियमावली में बदलाव को लेकर नीतीश सरकार को घेरा और शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को मूर्ख बता डाला

 

About News Room lko

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...