Breaking News

इस कारण से सलमान और ऐश्वर्या ने अलग कर ली अपनी राहें

जब सलमान खान के अफेयर की बात होती है तो उसमें ऐश्वर्या राय का नाम जरूर आता है। दोनों की लव स्टोरी बहुत कम समय के लिए थी लेकिन आज भी फैंस इन्हें साथ देखना चाहते हैं । दोनों का रिश्ता एक खराब मोड़ पर जाकर खत्म हुआ था । 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन है । ऐसे में आपको बताते हैं कि वो क्या वजह थी जिसके कारण दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थीं ।

साल 1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या की मुलाकात हुई थी । शूटिंग करते-करते ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया । पर्दे पर दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त हिट हुई थी । जब फैंस को पता चला था कि रियल लाइफ में भी सलमान और ऐश डेट कर रहे हैं तो सभी खुशी से पागल हो गए थे ।

ऐश्वर्या की सलमान की दोनों बहनों अलविरा और अर्पिता के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन ऐश्वर्या की फैमिली हमेशा इस रिश्ते के खिलाफ रही। करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अचानक सलमान और ऐश का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद मीडिया में कई तरह की खबरें आईं। इसमें कहा गया कि सलमान ने ऐश को मारा था । वहीं ऐसा भी कहा गया कि ऐश, सलमान के फ्लर्टी नेचर से परेशान थीं ।

साल 2002 में ऐश्वर्या राय का एक इंटरव्यू आया था। इसमें उन्होंने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। टीओआई को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सबसे पहले कहा था कि उनका और सलमान का ब्रेकअप हो गया है। ऐश्वर्या कहती हैं, ‘सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है । जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उसने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की ।’

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...