Breaking News

पंजाब की भगवंत मान सरकार ने शहीदी दिवस के मौके पर एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर किया जारी

शहीदी दिवस पर बुधवार को पंजाब की भगवंत मान सरकार ने एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया। नंबर जारी करते हुए मान ने कहा कि आज शहीद दिवस के अवसर पर हम एक भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू कर रहे हैं।

अगर कोई आपसे रिश्वत मांगता है, तो मुझे 9501 200 200 पर एक ऑडियो या वीडियो रिकॉर्डिंग भेजें। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब हमारे वीर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

उन्होंने कहा, ‘मैं आपको गारंटी देता हूं कि मेरा दफ्तर इसकी पड़ताल करेगा और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। पंजाब में अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। भगवंत मान ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार का उल्लेख करते हुए कहा कि दिल्ली में आप की सरकार बनने पर केजरीवाल ने भी इसी तरह की मुहिम शुरू की थी, जिसे भरपूर समर्थन मिला था और दिल्ली में भ्रष्टाचार बिल्कुल खत्म हो गया है।

मु्ख्यमंत्री ने कहा कि वह किसी अधिकारी या कर्मचारी को धमकी नहीं दे रहे, क्योंकि 99 फीसदी मुलाजिम बहुत ईमानदार हैं, अपना काम ईमानदारी और वफादारी से निभाते हैं। केवल एक फीसदी लोग ऐसे हैं जो गलत और बेईमान हैं और जिनके कारण तालाब गंदा हो रहा है।बुधवार को भगवंत मान ने आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में एक बड़ी जनसभा के सामने पंजाब के 28वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी।  आज से ही काम शुरू होगा।

About News Room lko

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...