Breaking News

अमरोहा जिले में सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी से टकराई बाइक, दो बच्चियों की मौत

मरोहा जिले में सैदनगली नगर पंचायत से अतिरिक्त मतपेटी लेकर लौट रही सेक्टर मजिस्ट्रेट की बोलेरो कार की टक्कर से बाइक सवार दंपति और दो बच्चियों की मौत हो गई। मां की गोद में बैठा दुधमुंहा बालक छिटककर दूर गिरने से सकुशल बच गया।

हादसा शाम करीब आठ बजे संभल मार्ग पर उझारी के मदरसे के नजदीक हुआ। सैदनगली की तरफ से आ रही बोलेरो कार सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार संभल जिले के गांव सेवड़ा निवासी फूल सिंह उसकी पत्नी पूनम, चार वर्षीय शीतल और तीन वर्षीय बेटी डोली की दर्दनाक मौत हो गई।

काफी देर बाद पुलिस शव की शिनाख्त कर सकी। थानाध्यक्ष संदीप चौधरी के मुताबिक बोलेरो कार सैदनगली के सेक्टर दो पर तैनात सेक्टर मजिस्ट्रेट निर्वाचन कार्य में प्रयोग कर रहे थे। हादसे के वक्त वह कार में मौजूद थे। बोलेरो में अतिरिक्त मतपेटी लदी हुई थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोलेरो कार पर सेक्टर मजिस्ट्रेट की स्लिप लगी थी। आरोप है कि हादसे के बाद इस स्लिप को फाड़ दिया गया।

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस और एसडीएम ने बोलेरो में लदी मतपेटी अपने कब्जे में ले ली हैं। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...