Breaking News

बॉलीवुड के 5 एक्‍टर-एक्‍ट्रेस शूट‍िंग सेट से बने हमसफर

बॉलीवुड में शूट‍िंग सेट एक ऐसी जगह हैं। जहां से अक्‍सर कलाकारों के घर बनते भी और ब‍िगडते भी हैं। हालांक‍ि आज बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्‍टार हैं जो सेट से हुई मुलाकात को हमसफर के रूप में जी रहे हैं। ये कलाकार जो फ‍िल्‍म के सेट पर पहली नजर में अपने पाटर्नर को देखते ही उन पर फ‍िदा हो गए थे। सबसे खास बात तो यह है क‍ि आज लोग उनके र‍िश्‍तों की म‍िसाल देते हैं। आइए जानें इन कालाकारों के बारे में…
अभ‍िषेक बच्‍चन-ऐश्‍वर्या राय: 
अभ‍िषेक और ऐश्‍वर्या फ‍िल्‍म गुरू के सेट पर एक दूसरे को द‍िल दे बैठे थ्‍ो। यहीं पर अभ‍िषेक ने ऐश्‍वर्या को प्रपोज कि‍या था। हालांक‍ि इस सेट से पहले वह कई बार दूसरी फ‍िल्‍मों के सेट पर म‍िल चुके थे। फ‍िल्‍म बंटी और बबली में कजरारे..कजरारे गाने की शूट‍िंग के बाद से ही इन दोनों को लेकर खबरें उड़ने लगी थीं। हालां‍कि‍ तब इनके बीच कोई ऐसी बात शायद नहीं थी। वहीं इन दोनों ने फ‍िल्‍म उमराव जान और धूम 2 में भी साथ काम क‍िया था।
सोहा अली खान-कुणाल खेमू: 
सैफअली खान की बहन सोहा अली खान आज एक्‍टर कुणाल खेमू की मुलाकात साल 2009 में फ‍िल्‍म ढूंढते रह जाओगे के सेट पर हुई थी। हालांक‍ि इस दौरान इन दोनों ने शायद ये नहीं सोचा था क‍ि ये कभी एक दूसरे के हमेशा के ल‍िए होंगे। इसके बाद ये दोनों जब फ‍िल्‍म 99 के सेट पर दोबारा म‍िले तो एक दूसरे को द‍िल दे बैठे। कुणाल खेमू से सोहा अली खान की शर्मिला टैगोर म‍िली और कुणाल उन्‍हें भी पसंद आ गए। इसके बाद ये दोनों हमसफर बन गए।
र‍ितेश देशमुख-जेनेलि‍या ड‍िसूजा: 
अभ‍िनेता र‍ितेश देशमुख और जेनेलि‍या ड‍िसूजा की मुलाकात 2002 में फ‍िल्‍म तुझे मेरी कसम के दौरान म‍िली थी। इस दौरान जेनेल‍िया ने महसूस क‍िया क‍ि एक मुख्‍यमंत्री का बेटा होने के बाद भी र‍ितेश के नेचर में कोई घमंड नहीं है। वह हर इंसान से बेहद कूल तरीके से पेश आते हैं। देखते ही देखते जेनेल‍िया और रि‍तेश एक दूसरे के प्‍यार में डूब गए। करीब 10 साल की ड‍ेट‍िंग के बाद साल 2012 में इन द‍ोनों ने शादी कर ली। आज इन दोनों के दो बेटे हैं।
सैफअली खान-करीना कपूर: 
अभ‍िनेता सैफअली खान और करीना कपूर भी आज हमसफर हैं। फ‍िल्‍म टशन के दौरान एक्‍ट्रेस करीना कपूर लद्दाख और राजस्‍थान में शूट‍िंग कर रही थीं। इसी टाइम पीर‍ियड में करीना और शाह‍िद का ब्रेकअप भी हुआ था। लद्दाख में शूट‍िंग के दौरान जब करीना ने सैफ को देखा तो उन पर फ‍िदा हो गई थीं। सैफ एक होटल पूल में लॉउंज चेयर पर बैठे थे। इस दौरान करीना ने उन्‍हें रुककर देखा था और फ्रेंड से कहा था क‍ि ओह माई गॉड, ही सी सो हॉट।
अक्षय कुमार-ट्व‍िंकल खन्‍ना:
अक्षय कुमार और ट्व‍िंकल खन्‍ना की मुलाकात फिल्म इंटरनेशनल खिलाडी के सेट पर हुई थी। इस दौरान अक्षय ट्व‍िंकल को द‍िल दे बैठे। कुछ द‍िन की डेट‍िंग के बाद अक्षय ने ट्व‍िंकल के सामने शादी का प्रपोजल रख द‍िया। इस दौरान ट्व‍िंकल की फ‍ि‍ल्‍म मेला र‍िलीज होने वाली थी। इस पर ट्व‍िंकल ने कहा क‍ि अगर फ‍िल्‍म हि‍ट नहीं होगी तो वह उनसे शादी कर लेंगी। मेला फ‍िल्‍म फ्लॉप हो गई। जि‍सके बाद ट्व‍िंकल ने अक्षय से शादी कर ली।
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

इस मेकअप आर्टिस्ट के निधन की सुचना से बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर

बॉलीवुड के जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वागल के निधन पर इंडस्ट्री में शोक के काले ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *