Breaking News

108MP कैमरा वाले Realme फोन पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, फटाफट खरीदे

गर आप दमदार कैमरा वाला नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन लिमिटेड बजट के साथ 5G फोन की तलाश में हैं तो आपके लिए Realme 10 Pro 5G दमदार विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन को शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से डिस्काउंट्स और ऑफर्स के साथ कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। Realme 10 Pro 5G में 108MP ट्रिपल कैमरा और 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी दी गई है।

रियलमी के इस 5G फोन का बेस वेरियंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 20,999 रुपये रखी गई है। फ्लिपकार्ट पर 9 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह फोन 18,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। ICICI Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड या SBI डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह Flipkart Axis बैंक कार्ड के साथ 5 पर्सेंट कैशबैक मिल रहा है।

रियलमी की ओर से मिडरेंज सेगमेंट में कई दमदार डिवाइसेज ऑफर किए गए हैं और Realme 10 Pro 5G भी वैसा ही विकल्प है। यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस देता है और और डायनमिक रैम फीचर के साथ इस फोन की रैम 16GB तक बढ़ाई जा सकती है। साथ ही कंपनी ने इसे 33W SuperVOOC चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है। फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा भी मिल रहा है।

 

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...