Breaking News

तब्बू के शादी न करने के पीछे है इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड की सफल और दमदार एक्ट्रेस तब्बू आज तक सिंगल हैं. उनसे लोग अक्सर शादी को लेकर सवाल करते रहते हैं और वो हमेशा इस सवाल को टाल देती हैं. अभी हाल ही में तब्बू ने इस राज पर पर्दा उठाते हुए एक मशहूर एक्टर का नाम लिया है. उन्होंने बताया कि यही वजह है कि उन्होंने आज तक शादी नहीं की है.

उन्होंने हालही में दिए हुए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की वजह से अब तक शादी नहीं की. तब्बू ने बताया कि वो और अजय एक दूसरे को पिछले 25 सालों से जानते हैं. तब्बू के चाचा मुंबई के जिस बिल्डिंग में रहते थे उसी में अजय भी अपनी फैमली के साथ रहते थे. तब्बू अक्सर अपने चाचा के यहां जाती थी. इस दौरान उनकी मुलाकात अजय से हुई.

तब्बू के चचरे भाई और अजय एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे. तब्बू ने बताया कि अजय और वो एक साथ ही बड़े हुए है. यहां तक की जब तब्बू जब भी अकेले बाहर जाती थी तो उनके चचेरे भाई और अजय उनका पीछा किया करते थे.

ताकी कोई उन्हें रास्ते में परेशान न करें. तभी तब्बू ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी की जिम्मेदारी अजय को दे दी थी. लेकिन तब्बू के मुताबिक अजय ने उनके लिए कोई लड़का नहीं ढूंढ पाए और इसलिए वो आज तक कुंवारी हैं. बताते चले कि तब्बू और अजय ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इनकी जोड़ी पर्दे में काफी पसंद की गई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शाहरुख ने ऐसा क्या कर दिया कि रोज शुक्रिया अदा करते हैं करण? स्टार निर्देशक ने किया खुलासा

करण जौहर हिंदी फिल्मों के बेहद मशहूर निर्देशकों में से एक हैं। अपने करियर में ...