Breaking News

पंजाबी गायक सिप्पी गिल समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर और उसके दोस्त को पीटने का आरोप

पंजाब के मोहाली में पुलिस ने पंजाबी गायक सिप्पी गिल समेत 10 लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोप है कि सिप्पी गिल और उनके दोस्तों ने होमलैंड सोसाइटी के पास एक दुकान के बाहर दो व्यक्तियों पर हमला कर उनसे मारपीट की।

 

पुलिस ने गायक संदीप सिंह गिल उर्फ सिप्पी गिल के अलावा सनी सेखों और हनी खान को नामजद किया है जबकि सात अज्ञात हैं। पुलिस मामले की सच्चाई पता लगाने के लिए घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। शिकायकर्ता प्रॉपर्टी डीलर कमलजीत सिंह शेरगिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 16 अक्तूबर की शाम होमलैंड सोसाइटी के पास एक दुकान पर गए थे। इस दौरान उनका दोस्त तनिष्क भी साथ था। वहां से जब दोनों बाहर निकले तो सनी सेखों और हनी खान ने उन्हें आवाज देकर रोक लिया और अपने पास बुलाया।

जब वह और उनका दोस्त तनिष्क उनके पास गए तो पहले उन्होंने हालचाल पूछा, तभी वहां सिप्पी गिल आ गया। उसने आते ही दोस्तों के साथ मिलकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उसके बाद छह-सात लड़के और आ गए और उन्होंने भी उन्हें पीटा। इसके बाद सिप्पी गिल ने वहां रिवाल्वर निकाल लिया लेकिन गोली नहीं चल पाई। कमलजीत सिंह शेरगिल ने बताया कि उनकी सिप्पी गिल से पुरानी जान-पहचान है। सिप्पी पर पहले ही कई मामले दर्ज हैं। उन मामलों में उन्होंने कुछ लोगों का साथ दिया था। इस बात से सिप्पी खफा था।

कमलजीत ने बताया कि कुछ दिन से उनकी रेकी की जा रही थी। उन पर तब हमला किया गया, जब उनके निजी सुरक्षाकर्मी साथ नहीं थे। वहीं, अपनी सुरक्षा के लिए मिले हथियार को भी वह घर पर भूल गए थे। पीड़ित कमलजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी सनी ने उनके सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया। इस कराण वह चक्कर खाकर गिर गए थे। जब उनका दोस्त तनिष्क बीच-बचाव करने लगा तो उसे भी रिवाल्वर दिखाकर धमकाया और पीटा गया।

आरोप- पुलिस जवानों ने भागने में की मदद

पीड़ित कमलजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि मारपीट की इस घटना के बाद सभी आरोपी अपनी कार की तरफ चले गए थे। उस कार में पंजाब पुलिस के दो कर्मचारी बैठे थे। एक ड्राइवर सीट और दूसरा पुलिसकर्मी पीछे बैठा था। वारदात के बाद कार चालक पुलिसकर्मी तेजी से कार भगाकर ले गया। बता दें कि गायक सिप्पी पहले से विवादों में रहे हैं। उन पर लुधियाना समेत कई जगह मामले दर्ज हैं।

About News Desk (P)

Check Also

भारत में युवाओं को सशक्त बना रहा स्किल इंडिया डिजिटल हब

• अंतर्राष्ट्रीय श्रम संगठन (ILO) के वैश्विक कौशल मंच ने कौशल विकास के लिए भारत ...