Breaking News

चारु असोपा जल्द लेंगी पति से तलाक, राजीव सेन की पहली शादी बनी रिलेशन टूटने की बड़ी वजह

चारु असोपा और राजीव सेन पिछले कुछ दिनों से तलाक की खबरों की वजह से सुर्खियों में बने हुए है।अपनी शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में कई परेशानियां सामने आने लगीं। दोनों में रिश्ते में ये मुश्किलें इस कदर बढ़ गईं कि दोनों साल 2020 में अलग हो गए थे। अब चारु ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ दी है। इन दोनों का तलाक अब एक अग्ली टर्न ले चूका है, जहां दोनों खुलेआम एक दूसरे पर इलज़ाम लगा रहे है।

इस बारे में किसी ने भी कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन अब अपने रिश्ते को लेकर पहली बार चारु असोपा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।अब एक रीसेंट इंटरव्यू में चारु असोपा ने कहा है कि वह राजीव को काफी मौके दे चुकीं, अब उन्हें तलाक चाहिए है।

एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए चारु ने कहा कि उन्हें कई सारे ट्रस्ट इशू हैं और अब मैं इसे और सहन नहीं कर सकती। मैंने उन्हें एक साधारण नोटिस भेजा जिसमें अलग होने के लिए कहा गया है, क्योंकि हमारे रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। मैं अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी एक जहरीले और अपमानजनक माहौल में बड़ी हो। मैं नहीं चाहती कि वह लोगों को एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए देखें। ”

About News Room lko

Check Also

तो क्या सच में सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नहीं नजर आएंगी शहनाज गिल ?

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 13 में नजर आईं शहनाज गिल ...