Breaking News

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, कनिका कपूर की पार्टी में हुए थे शामिल

गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शामिल रहे उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल उन्होंने अपने आप को घर में एकांतवास में रखा हुआ है। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह अगले 14 दिनों तक आइसोलेशन में ही रहेंगे। घर के सभी 10 लोगों को भी आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। लखनऊ के सीएमओ डॉक्टर नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि मंत्री जय प्रताप सिंह सहित 30 लोगों के कल शाम सैंपल लिए गए थे और सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद 15 सैंपल और लिए गए थे, इनकी भी रिपोर्ट नेगेटिव है।

कोरोनावायरस के संक्रमण की जांच के लिए किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में शुक्रवार रात जिन 45 लोगों के सैंपल लिए गए थे, उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उनमें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी हैं। उनकी पत्नी समेत घर में काम करने वाले तमाम लोगों की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल सभी लोगों को आइसोलेशन में ही रखा जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि “मैं पूरी तरह से ठीक और फिट हूं। डॉक्टरों की राय पर फिलहाल मैं आइसोलेशन पर ही रहूंगा। कोरोना से डरने की नहीं, बल्कि सुझाव पर अमल करने की जरूरत है।”

ज्ञात हो कि प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह प्रदेश में कोरानावायरस संक्रमण इमरजेंसी के बावजूद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मौजूदगी वाली पार्टी में शामिल हुए थे। वहां उन्होंने परिवार के साथ समय बिताया था। यही नहीं इसके बाद वह सरकार के कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए, जिसमें मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्री व अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान पूरी तरह से कोरोनावायरस संक्रमण को नियंत्रण के लिए जारी प्रोटोकॉल के बारे में भी बताया जा रहा था।

इसके बाद उन्होंने गौतम बुद्ध नगर में प्रेस वार्ता भी की, जिसमें नोएडा विधायक पंकज सिंह के अलावा एक अन्य मौजूद थे। सभी ने अपने को आइसोलेशन में रखा हुआ है। गौतमबुद्घ जिला प्रशासन सभी कार्यक्रम में शमिल होने वालों पर नजर बनाए हुए है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...