Breaking News

डीएम-एसपी ने थाना समाधान दिवस पर सिकन्दरा थाने में सुनी समस्याएं

कानपुर देहात। जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र व पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने जनपद में कोरोना काल के बाद पहली बार पुलिस थानों में आयोजित शनिवार को थाना समाधान दिवस के दौरान थानों का भ्रमण किया। इस दौरान सिकन्दरा थाने में पहुंच शिकायतकर्ताओं के शिकायती पत्र पर सुनवाई की और संबंधित लेखपाल व हलका इंचार्ज को निर्देश देते हुए कहा कि शिकायतकर्ताओं की शिकायती पत्र पर गंभीरता के साथ शिकायत को सुने और उसे समय से निस्तारण करायें।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी थाना समाधान दिवस व तहसील सम्पूर्ण समाधान दिवस के लिए गंभीर है तथा आने वाले फरियादियों की समस्यायें ध्यान पूर्वक सुनी जाये व उनका निस्तारण गुणवत्तापूर्ण की जाये। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने सिकन्दरा थाने में समस्याएं सुनी।

वहीं लेखपाल से खसरे के बारे में जानकारी दी इस मामले में लेखपालों की लापरवाही मिली यही नहीं कोषागार कार्यालय से जुलाई माह में वरासत संबंधी मामले में मांगी गई जानकारी न देने के मामले में लेखपाल की शिथिलता दिखी, जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी प्रकट की और कहा कि लेखपालों को अभी अपनी जिम्मेदारियों के प्रति जानकारी का अभाव है। उन्होंने कहा कि सभी को अपने विभाग की जानकारी होना जरूरी है।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...