Breaking News

क्या आप जानते हैं सलमान का पहली बार कैमरा से सामना कब व कैसे हुआ, जानिये यहाँ

बॉलीवुड के सुपरस्टार आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। भाईजान की फिटनेस देखकर तो बिलकुल भी नहीं लगता कि वह 54 वर्ष के हैं, जिसके पीछे की वजह है उनकी फिटनेट। सलमान अपने फेटनेस पर बेहद ध्यान देते हैं। इसलिए तो आज के युवा भी उनसे बेहद प्रभावित हैं। वर्ष 1988 में फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सलमान खान आज बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। इसी क्रम में आज हम आपको सलमान के करियर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

क्या आप जानते हैं सलमान का पहली बार कैमरा से सामना कब व कैसे हुआ था? चलिए, अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बताते हैं। दरअसल, इस बात खुलासा खुद सलमान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में किया था। उन्होंने बताया था कि करियर का पहला ब्रैक उन्हें एक एडवरटाईजमेंट से मिला था, जो उन्हें फिल्ममेकर कैलाश सुरेंद्रनाथ ने दिया था। सलमान के अनुसार, एक बार वह सी रॉक क्लब में स्विमिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी व उसे इंप्रेस करने के लिए वह अजीबोगरीब ढंग से स्विमिंग करने लगे।

स्विमिंग करते हुए जब सलमान एक ओर से दूसरी ओर पहुंचे तब वह लड़की वहां से जा चुकी थी। इसके बाद फार प्रोडक्शन से सलमान के पास एक एडवरटाईजमेंट के लिए कॉल आया। हालांकि इस बात से वह बहुत ज्यादा दंग हुए कि उन्हें यह ऑफर कैसे मिला। उसके बाद वह कैलाश से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे। तब उन्होंने कैलाश से पूछा कि उन्हें उनका नंबर कैसे मिला? इस पर कैलाश ने बोला कि लड़की को तुम अपनी स्विमिंग से इंप्रेस कर रहे थे, वह मेरी गर्लफ्रेंड है। उसी ने मुझे बताया कि तुम अच्छी स्विमिंग कर लेते हो। वो इस ऐड को मालदीव में शूट करना चाहते थे व उन्हें कोई ऐसा चाहिए था जो अच्छी स्विमिंग जानता हो।

सलमान ने आगे बताया था कि इस एडवरटाईजमेंट में वह जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा के साथ समंदर के अंदर स्विमिंग की थी। बता दें, इन दिनों सलमान की हालिया फिल्म ‘दबंग 3’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, कीचा व सई मांजरेकर भी अहम भूमिकाओं में हैं। वहीं, दूसरी ओर वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ की तैयारी में भी जुटे हुए हैं।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...