Breaking News

हर दिन घट रही ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कमाई, जानें ‘सावि’ समेत अन्य फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में आए दिन कोई न कोई फिल्म रिलीज होती है। इन दिनों भी सिनेमाघरों में कई फिल्में लगी हुई हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करा रही हैं। मगर इन दिनों बॉक्स ऑफिस की हालत कुछ खास नहीं चल रही है। इसका सबूत इन फिल्मों की घटती कमाई है। कई फिल्में तो बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते से ज्यादा टिक भी नहीं पा रही हैं। इन दिनों सिनेमाघरों में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, दिव्या खोसला की ‘सावि’ और ‘श्रीकांत’ लगी हुई है। आइए जानते हैं इन फिल्मों ने बुधवार को कैसा प्रदर्शन किया…

मिस्टर एंड मिसेज माही
बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ इसी शुक्रवार को 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में दोनों सितारे पति-पत्नी की भूमिका में नजर आए हैं। दर्शकों की और से फिल्म का सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके बावजूद फिल्म की कमाई हर रोज घटती जा रही है।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने शानदार ओपनिंग के साथ अपनी शुरुआत की थी, मगर धीरे-धीरे फिल्म की कमाई का ग्राफ हर रोज गिरता जा रहा है। छठवें दिन यानी कि बुधवार को फिल्म ने .75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कुल कमाई 22.60 रुपये हो गई है।

सावि
बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या खोसला की फिल्म ‘सावि’ ने भी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म की कमाई पहले दिन से निराशाजनक रही है। अभी फिल्म की रिलीज हुए एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है और बॉक्स ऑफिस पर इसका टिकना मुश्किल हो गया है। फिल्म की कमाई की बात करें तो छठवें दिन फिल्म ने 37 लाख रुपये कमाए हैं। इसी के साथ ही फिल्म की कुल कमाई 6.68 करोड़ रुपये हो गई है।

About News Desk (P)

Check Also

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने अपनी 50वीं रिलीज़ शर्माजी की बेटी के साथ अर्धशतक किया पूरा

शर्माजी की बेटी (SharmaJee Ki Beti) के अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के 50वें प्रोजेक्ट के साथ, कंटेंट ...