Breaking News

गर्दन से सिर तक आठ से 10 वार, प्रेम मंदिर के पास कत्ल की ऐसी वारदात; देखकर दहल गए लोग

मथुरा में वृंदावन थाना क्षेत्र में प्रेम मंदिर के पास एक युवक की नुकीली वस्तु से 8-10 वार कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार सुबह प्रेम मंदिर के सामने वन विभाग की जमीन पर बनी कोठरी से शव बरामद किया। युवक की गर्दन से सिर तक का हिस्सा गोदा हुआ था। प्रथम दृष्टया वारदात बीते 24 घंटे में अंजाम देने की बात पता चली है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है।

इंस्पेक्टर आनंद शाही ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब 10 बजे सूचना मिली कि प्रेम मंदिर पार्किंग के सामने वन विभाग की जमीन पर बनी कोठरी में एक युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंचने पर पाया है कि युवक की गर्दन से लेकर सिर तक का हिस्सा किसी नुकीली वस्तु से गोदा गया है। एसपी सिटी डाॅ. अरविंद कुमार, सीओ सदर प्रवीण कुमार मलिक मय फॉरेंसिक टीम पहुंचे। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जेब का कपड़ा बाहर निकला मिला
शव की शिनाख्त के लिए कपड़ों तलाशी के दौरान पता चला कि युवक की पेंट की जेब का कपड़ा बाहर की ओर निकला हुआ था। अंदेशा है कि शिनाख्त न हो सके, इसके लिए हत्यारों ने मृतक की जेब से पहचान संबंधी कागजात व रुपये निकाल लिए हैं। एसपी सिटी डाॅ. अरविंद कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

मुख्यमंत्री योगी बोले, जो लोग बैलेट पेपर लूटने का काम करते थे वो ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं

 लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भी कांग्रेस, सपा या ...