Breaking News

भाजपा विधायक के फ्लैट में कर्मचारी ने की आत्महत्या, विधायक बोले- मोबाइल में हैं सारे राज

हजरतगंज स्थित विधायक निवास में भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के फ्लैट नंबर 804 में रविवार देर रात उनके मीडिया सेल के कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर गई और फंदे से शव उतारा। अभी तक खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने तफ्तीश शुरू की है।

हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडेय ने बताया कि बाराबंकी हैदरगढ़ निवासी 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी बीकेटी विधायक के मीडिया सेल में काम करता था। रविवार रात को वह फ्लैट पर अकेला था। रात करीब साढ़े 11 बजे श्रेष्ठ ने फांसी लगा ली। इंस्पेक्टर के मुताबिक अभी तक कोई सुसाइड नोट आदि बरामद नहीं हुआ है। खुदकुशी का कारण पता किया जा रहा है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वहीं, भाजपा विधायक योगेश शुक्ला सोमवार सुबह सिविल अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

विधायक बोले, मुझे जानकारी मिली थी, कमरा अंदर से बंद कर लिया है
भाजपा विधायक ने कहा कि वो करीब डेढ़ साल से मेरा सोशल मीडिया अकाउंट हैंडिल कर रहा था और बहुत जिम्मेदार लड़का था। मेरे लिए वह मेरे छोटे भाई की तरह था। रविवार शाम को करीब चार बजे मैंने उससे आखिरी बार बात की थी और मेरी तबीयत ठीक नहीं थी तो मैंने उसे जाने के लिए कह दिया था। इसके कुछ समय बाद मुझे जानकारी मिली कि उसने अंदर से अपने कमरे को बंद कर लिया है। मैंने इसे गंभीरता से लिया। मुझे पता चला कि उसके दोस्त कमरे के बाहर खड़े होकर दरवाजा खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं। मुझे लगता है कि उसने किसी को वीडियो कॉल की थी। विधायक निवास में हर जगह कैमरे लगे हुए हैं। उसकी मोबाइल की डिटेल से पता चल जाएगा कि उसने आखिरी बार किससे और क्या बातचीत की थी?

कॉल कर बोला.. खुदकुशी करने जा रहा हूं…
इंस्पेक्टर ने बताया कि श्रेष्ठ ने खुदकुशी करने से पहले किसी एक परिचित या रिश्तेदार को कॉल कर कहा कि वह खुदकुशी करने जा रहा है। जिसको उसने कॉल की थी उस शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस टीम को फ्लैट नंबर 804 में भेजा गया। दरवाजा भीतर बंद था। तोड़कर जब पुलिस भीतर दाखिल हुई तो श्रेष्ठ फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...