Breaking News

पत्नी पर हमले से आगबबूला युवक ने साले के सिर को ईंट से कूचा, सड़क पर चलता रहा खूनी संघर्ष

अमेठी: अमेठी कोतवाली परिसर के पास बने सामुदायिक शौचालय में घंटों खूनी संघर्ष होता रहा लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। सूचना पर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां उसका और उसकी बहन का इलाज किया जा रहा है। घटना के समय मोहल्ले के लोग बीचबचाव करने का साहस न जुटा सके। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अमेठी कोतवाली परिसर के एक छोर पर सुलभ शौचालय संचालित होता है। शौचालय को सूरज नाम का व्यक्ति संचालित करता है। जो अपने पूरे परिवार के साथ शौचालय के ही एक आवास में रहता है। देर रात करीब 11 बजे सूरज की बेटी सीमा अपने पति शेरू के साथ घर पहुंची। जहां किसी बात को लेकर सीमा का अपने भाई सनी से विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सनी ने बहन पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया। भाई के हमले में सीमा गंभीर रूप से घायल हो गई और बीच सड़क तड़पने लगी।

पत्नी को खून से लथपथ तड़पता देख पति शेरू ने अपना आपा खो दिया और साले सनी को छत से किसी तरह घसीटता हुआ नीचे पहुंचा और बीच सड़क पर उसके सिर को ईंटों से कूंच दिया। करीब एक घंटे तक बीच सड़क पर खूनी संघर्ष चलता रहा लेकिन घटनास्थल से 50 कदम दूर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। घटना के दौरान छोटी छोटी बच्चियां बीचबचाव करने की जद्दोजहद करती रहीं लेकिन कामयाब न हो सकीं। काफी देर बाद थाने के तीन सिपाही मौके पर पहुंचे और सनी को लेकर अमेठी सीएचसी पहुंचे जहां से उसे इलाज के बाद जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जबकि बहन का इलाज भी सीएचसी में चल रहा है।

घटना को अंजाम देकर जीजा मौके से फरार हो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि जिस समय ये विवाद हुआ उस समय जीजा और साला शराब के नशे में धुत थे। आये दिन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। कोतवाली प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। मेडिकल कराया जा रहा है दोनों पक्षों ने शराब के नशे में मारपीट की है। अभी कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

About News Desk (P)

Check Also

सत्संग में आगरा की 16 महिलाओं की भी गई जान, करीब पांच हजार लोग गए थे प्रवचन सुनने

यूपी के हाथरस के सिकंदराराऊस्थित गांव फुलरई मुगलगढ़ी में मंगलवार को साकार हरि के सत्संग ...