Breaking News

जांच के नाम पर होटल या अस्पताल मालिकों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा – रोहित अग्रवाल 

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल में व्यापार प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनते ही रोहित अग्रवाल ने सरकार पर हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा कि जांच के नाम पर किसी भी होटल या अस्पताल मालिक का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कि राजधानी स्थित होटल लेवाना के घटनाक्रम के बाद सरकार ने सभी होटल व अस्पतालों के निर्माण की जांच करने का आदेश दिया है।

पूरे प्रदेश में सरकार के संरक्षण में अवैध निर्माण जारी हैं। वही जांच के नाम पर सरकार भ्रष्टाचार को हवा दे रही है। उन्होंने सवाला करते हुए कहा कि क्या सरकार यह जिम्मेदारी लेने को तैयार है कि आज के बाद एक भी अवैध निर्माण मिलता है तो उसकी पूर्ण जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी सरकार की होगी।

रोहित अग्रवाल ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब होटल लेवाना का निर्माण चल रहा था, तब सरकार सो रही थी? किसी भी निर्माण का कंपलीशन सर्टिफिकेट सरकार के विभाग द्वारा दिया जाता है फिर गलत निर्माण की जिम्मेदारी सिर्फ मालिक की ही कैसे हो सकती है। उन्होंने कहा कि होटल लेवाना में आग के कारण 5 लोगों की जान चली गई इसके लिए सिर्फ होटल मालिक जिम्मेदार नहीं है, वह अधिकारी भी जिम्मेदार हैं जिनके संरक्षण में होटल का निर्माण हुआ। क्या सरकार को उनका नाम नहीं पता। आप अगर होटल सील कर रहे हो तो क्या अधिकारियों को भी बर्खास्त करेंगे?

रालोद नेता ने आगे कहा कि आज के बाद जो भी घटना होती है यदि उसमें निर्माण अवैध पाया जाता है तो उसकी जिम्मेदार स्वयं भारतीय जनता पार्टी की सरकार होगी। जांच के नाम पर भ्रष्टाचार पनपता है व्यापारी पहले से ही कोरोना की मार से उबर नहीं पाया है, उसके आर्थिक हालात दयनीय हो चुके हैं वही जांच का डर दिखाकर अफसर मोटी वसूली करने की तैयारी कर चुके हैं। श्री अग्रवाल ने सरकार को सलाह देते हुए यह भी कहा कि जो वर्तमान में निर्माण कार्य चल रहे हैं उन पर कि अगर सरकार जांच कर ले तो बड़ी उपलब्धि होगी परंतु सरकार एक तरफ मौजूदा निर्माणों की जांच का पाखंड कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ नवीन निर्माणों को संरक्षण दे रही है।

About Samar Saleel

Check Also

द्वादश ज्योर्तिलिंग मंदिर में महाअष्टमी पर गौ और कन्या भोग आयोजित किया गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राधा कृष्ण और दुर्गा जी को किया गया ...