Breaking News

Fake doctor कर रहे भोली भाली जनता से खिलवाड़

नगर के विभिन्न स्थानों पर बिना डिग्री डिप्लोमा के विशेषज्ञ बने बैठे Fake doctor बेधड़क इलाज कर भोली भाली जनता के जनजीवन से खिलवाड़ करने के विरोध में आवाज उठाई। नगर के एमपी रोड दीपा चौराहा नगला भर्रा, एटा रोड के अलावा नगला रामकिशन, मोहम्मदाबाद सहित देहात के पचोखरा, देवखेड़ा, नगला बीच, जौधरी, असन, रिजावली व बछगांव सहित आदि स्थानों पर झोलाछाप डॉक्टरों की भरमार के बारे में बताया।

Fake doctor, निर्भीक होकर लगाते हैं इंजेक्शन

ऐसे झोलाछाप डॉक्टर निर्भीक होकर लोगों का इलाज करते हैं। जो कि मरीजों को इंजेक्शन और ग्लूकोज की बोतल लगाते हैं। वास्तव में इनके पास किसी तरह की योग्यता नहीं है। न ही इनके पास कोई योग्यता प्रमाणपत्र है। आमजन सर्दी जुकाम खाँसी बुखार जैसी बीमारियों से पीड़ित होकर दवा लेने के नाम पर एक बार इनके चंगुल में फंसकर अन्जाने में ही अपने जनजीवन से खिलवाड़ कराने को मजबूर होते हैं।

विभागीय अधिकारी बने हैं अनजान

झोला छाप डाक्टरों के बारे मे विभागीय अधिकारियों की लापरवाही देखने लायक है। क्षेत्रीय समस्याओं को देखने के बावजूद भी अनजान बने रहते हैं। सूत्रों के अनुसार विभागीय अधिकारी और कर्मचारी मोटी कमाई में लगे रहते हैं। प्रतिमाह के हिसाब से लाखों रूपये की अवैध वसूली की जाती है।

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...