Breaking News

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कृति सैनन और प्रभास का ये विडियो , देखकर फैस को नही हो रहा भरोसा

फिल्म आदिपुरुष की रिलीज से चंद दिन पहले मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया और इस मेगा इवेंट में शो की स्टार कास्ट से लेकर मेकर्स तक सभी मौजूद रहे। इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें प्रभास कृति सैनन और ओम राउत के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं।

क्राउड के सामने की तरफ से सभी साथ में खड़े नजर आ रहे हैं लेकिन पीछे की तरफ से कैमरे ने कुछ ऐसा रिकॉर्ड किया जो साबित करता है कि कैसे प्रभास एक परफेक्ट हसबैंड मैटेरियल हैं।

तीनों साथ में तस्वीरें खिंचवा रहे होते हैं तभी प्रभास का हाथ कृति की कमर पर जाता है। ठीक उसी तरह जैसे कई लोग साथ में फोटो खिंचवाते हैं तो एक दूसरे की कमर या कंधे पर हाथ रख लेते हैं। लेकिन प्रभास का हाथ कृति की कमर की तरफ जा ही रहा होता है, तभी उन्हें अचानक अहसास होता है कि उनकी पार्टनर फीमेल है। प्रभास फौरन अपना हाथ पीछे खींचते हैं और यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्रभास को उनके फैंस तो जेंटलमैन मानते ही हैं, लेकिन लेडीज को ट्रीट करने में कैसे वह बहुत छोटी-छोटी चीजों का ख्याल रखते हैं यह इस वीडियो में नजर आ रहा है। दरअसल निर्देशक ओम राउत और प्रभास साथ में खड़े होकर फोटो क्लिक करवा रहे होते हैं और क्राउड का अभिवादन कर रहे होते हैं। तभी प्रभास को याद आता है कि कृति सैनन पीछे बैठी हैं। वह कृति को हाथ पकड़कर उठाते हैं और फिर उन्हें भी साथ में ले लेते हैं।

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...