Breaking News

Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ का जोरदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, डायलॉग्स ने खींचा दर्शकों का ध्यान

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की ‘तूफान’ (Toofan) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। तो अब तूफान आ चुका है और सबके सामने है। फरहान अख्तर की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘तूफान’ का जोरदार ट्रेलर (Toofan trailer Out Now) रिलीज़ हो गया है। फरहान अख्तर के साथ साथ कई शानदार सितारों की मौजूदगी और भरपूर मुक्का मार एक्शन इस फिल्म के ट्रेलर ने वाकई तूफ़ान ही मचा दिया है।

इस बात की जानकारी खुद फिल्म के मुख्य अभिनेता फरहान अख्तर ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म तूफान से जुड़े दो पोस्टर साझा किए हैं। इन पोस्टर्स के साथ इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की गई है।

ट्रेलर से साफ़ है कि फिल्म में जितनी अच्छी फाइट दिखाई गई है, उतने ही अच्छे तरीके से डायलॉग भी बोले गए हैं। इमोशंस के साथ फाइट एक अलग एक्साम्प्ल सेट कर रही है।

ट्रेलर में भाईगीरी औऱ फाइट में इज्जत का फर्क है, अपने एरिया में लोग अपने सामने गिर जाते हैं, वो इज्जत नहीं है, खून पसीना एक करके अपना घर बनाया है संभाल ले इसे .. जैसे कई शानदार डायलॉग सुनने को मिले हैं।

फरहान अख्तर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म तूफान का नया पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में फरहान अख्तर के दो अंदाज देखने को मिल रहा है।

पोस्टर में जहां वह बॉक्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे ही हैं तो दूसरी तरफ फिल्म की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ उनका रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर के साथ फरहान अख्तर ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जिंदगी आपको तब तक नहीं तोड़ सकती जब तक प्यार आपको जोड़े रखे। ट्रेलर 30 जून को आउट होगा।’

About News Room lko

Check Also

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग को पूरा हुआ एक हफ्ता, कपल ने रोमांटिक अंदाज़ में मनाया सेलिब्रेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *