Breaking News

पंजाब: सीएम भगवंत मान की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, लाल जोड़े में दिखीं डॉ गुरप्रीत कौर

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी के बंधन में बंध गए हैं. सीएम मान ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री आवास पर एक निजी समारोह में डॉ गुरप्रीत कौर से विवाह रचाया.शादी समारोह से जो पहली तस्वीर आई है उससे भगवंत मान का दूल्हे वाला लुक रिवील हुआ.उन्होंने ब्राउन कुर्ता-पायजामा के साथ पीली पगड़ी पहनी.

जब से शादी की खबर आई तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर भगवंत मान इस दिन के लिए कैसा लुक अपनाएंगे और किस रंग की पगड़ी पहनेंगे.दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. डॉ गुरप्रीत कौर जहां लाल जोड़े में हैं

वहीं सीएम मान पीली पगड़ी और गोल्डन कुर्ता-पायजामा पहने हैं. उन्होंने एक सिंपल लुक अपनाया जो काफी शानदार लग रहा है. तस्वीर में वह राघव चड्ढा के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि शादी में पहुंचने वाले मेहमानों में राघव चड्ढा की तस्वीर सबसे पहले सामने आई थी.

बाकी मेहमानों की बात करें तो राघव चड्ढा भी अपने जाने-पहचाने अंदाज में नजर आए.शादी समारोह में पूरी तरह से वेज खाने की व्यवस्था की गई. मेन्यू में कई तरह की सब्जियों और मिठाई की व्यवस्था की गई. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शर्ट पहने दिखे. हम उनके कुछ अलग लुक के इंतजार में थे लेकिन केजरीवाल ने अपने लुक में कुछ नया ट्राय नहीं किया.

About News Room lko

Check Also

राजभवन में स्वतंत्रता दिवस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन परिसर में ...