Breaking News

Bigg Boss 15 में पहली बार हुआ बड़ा खुलासा, सलमान खान को मिलते है करण कुंद्रा को गाली देने के पैसे

बिग बॉस 15  अब अपने आखिरी हफ्ते में हैं और इस दौरान फाइनलिस्ट को एक आखिरी मौका दिया गया है, अपनी प्रतिभा को दिखाने का। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडियन कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया गेस्ट के तौर पर घर में कंटेस्टेंट को उनके परफॉर्मेंस के आधार पर जज करते हुए दिखाई देंगे।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में बचे हुए फाइनलिस्ट अलग-अलग रपफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहें हैं। जिसमें शमिता शेट्टी, करीना कपूर के हिट गाने, ‘छलिया’ पर डांस करती दिख रही हैं।

भारती ने रश्मि के ऑउटफिट को देखने के बाद उनपर कमेंट करते हुए रहा कि, ” ‘दीवानी मस्तानी’ गाने में दीपिका का जीतना लंबा लहंगा था, इसकी निकर उतनी ही छोटी है।” वह कहते है कि “अगर सलमान भाई को ₹1000 करोड़ रुपये मिले तो उसमे से ₹950 करोड़ की तो मेरी गलियां ही हैं। करण की इस बात पर रिसपॉन्स देते हुए हर्ष कहते हैं कि बिग बॉस के बाद, करण, सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने खड़े होंगे और कहेंगे कि, “सलमान भाई कुछ तो बोल दो।”

लेकिन तेजस्वी को भारती के साथ अपनी सास के रूप में बहू की भूमिका निभाते हुए देखना सबसे मजेदार था। इस दौरान तेजस्वी दौड़ते हुए भारती के पैर छूने के लिए आती है, हालांकि भारती उन्हें रोक कर उनकी शॉर्ट ड्रेस पर जोक के साथ रिएक्ट करना शुरू कर देती है।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...