Breaking News

मोदी सरकार में पहली बार समाज कल्याण में लगे प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान – महेश चंद श्रीवास्तव

वाराणसी। मोदी सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा मनाए जा रहे सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज वाराणसी के लहुराबीर स्थित आईएमए बिल्डिंग में चिकित्सकों का सम्मान किया गया।

मोदी सरकार में पहली बार समाज कल्याण में लगे प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान – महेश चंद श्रीवास्तव

भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चन्द श्रीवास्तव ने महानगर अध्यक्ष विधासागर राय व जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा की उपास्थिति में चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियो को अंगवस्त्रम ओढ़ाकर व माल्यार्पण कर उनका सम्मान करते हुए अभिनंदन किया
इस दौरान आयोजित सभा को बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्र अध्यक्ष महेश चन्द श्रीवास्तव ने संबोधित करते हुए कहा कि हम कोरोना काल की विभीषिका को कभी भुला नही सकते।

आज भी उस दौर को याद करने पर हमारी आंखे नम हो जाती हैं। हम सभी पर ईश्वर की बहुत बड़ी कृपा है जो हमें मोदी जी जैसा नेतृत्व मिला जिन्होंने उस कठिन दौर में भी हमारी हिम्मत को बढ़ाया और आवश्यक सुविधाओं और संसाधनों को समय रहते हमें उपलब्ध कराकर हम सबके जीवन को बचाया।

उन्होंने कहा कि उस दौर में हमारे पास ना टेस्टिंग की व्यवस्था थी और ना ही वैक्सीन की उपलब्धता इसके बावजूद हमारे यशश्वी प्रधानसेवक ने देश के वैज्ञानिको और आप सभी चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के सेवाभाव पर अपना भरोसा कायम रखा। महामारी की उस विपरीत परिस्थिति में आप चिकित्सको एवं स्वास्थ्य कर्मियो ने जो महान कार्य किया उसे कभी भुलाया नही जा सकता। आप सभी स्वास्थ्य कर्मियो के अथक प्रयास के परिणामस्वरूप हमने कोरोना जैसी महामारी पर विजय प्राप्त किया।

उन्होंने यह भी कहा कि हम दुनियाभर में पहले देश बने जिसने कोरोना को खत्म करने के लिए अल्प समय मे एक नही दो वैक्सीन बनाने में सफलता हासिल की और आप वरिष्ठ चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के दम पर ही हमने अनेक लोंगो की जान बचाई।

महानगर अध्यक्ष विधासागर राय व जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने चिकित्सकों का सम्मान करते हुए कहा कि आप चिकित्सको और स्वास्थ्य कर्मियो ने अपनी जान जोखिम में डालकर भी समाज की सेवा की और जनमानस को कोरोना जैसी महामारी से मुक्ति दिलाई जिसके लिए हम सदैव आपके ऋणी रहेंगे।

कार्यक्रम का संचालन डा.राजेश्वर नारायण सिंह ने एवं कार्यक्रम का संयोजन व धन्यवाद ज्ञापन काशी क्षेत्र चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डाक्टर अशोक कुमार राय ने किया। इस अवसर पर डा.वी.बी.सिंह, डा.सुनील कुमार मिश्र, डा.सी.डी.द्विवेदी, डा.अनिल ओहरी, डा.ओ.पी.सिंह, डा.राजेश गुप्ता, डा.अरविंद केसरी, डा.अभिषेक मिश्रा, डा.धर्मेंद्र कश्यप, डा.प्रशांत सिंह, डा.हर्षराज सिंह, शैलेन्द्र मिश्रा सहित अनेक चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे।

About reporter

Check Also

मण्डलायुक्त डा. रोशन जैकब ने नालों के साफ-सफाई को लेकर विभिन्न स्थानों का किया औचक निरीक्षण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, June 29, 2022 लखनऊः मण्डलायुक्त ...