Breaking News

स्थापना दिवस: अनुप्रिया पटेल ने अयोध्या में दिखाई सियासी ताकत, कार्यकर्ताओं को दे गई जीत का मंत्र

अयोध्या। अपना दल एस की स्थापना दिवस समारोह में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने हुंकार भरी। राजपूत पैलेस के मैदान में सियासी ताकत दिखाई। उत्तर प्रदेश में 70 से अधिक सीट जीतने के लिए कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, अनुप्रिया को सुनने के लिए मैदान में मौजूद भीड़ रही।

👉एक एक दीए से बनेगा विश्व रिकार्ड: प्रो प्रतिभा गोयल

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में तीसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरे हैं। सामाजिक न्याय का एजेंडा हमारे दिल के करीब है। हम इसको लेकर कोई दिखावे की राजनीति नहीं करते हैं। सामाजिक न्याय के जो भी विषय समय-समय पर आए हैं। उसे राज्यों की विधानसभा से लेकर देश की संसद तक सदा उठाने का काम किया है, आज जिस मसले की पूरे देश में चर्चा हो रही है। जातीय जनगणना को लेकर अपना दल ने अपने गठन के समय से लेकर ही इस विषय को उठाया है।

स्थापना दिवस: अनुप्रिया पटेल ने अयोध्या में दिखाई सियासी ताकत, कार्यकर्ताओं को दे गई जीत का मंत्र

जातीय जनगणना को लेकर समाजवादी पार्टी पर बरसी अनुप्रिया पटेल ने कहा उत्तर प्रदेश में कई बार सपा की सरकार रही है। सपा ने क्यों नहीं कराई जातीय जनगणना। आज आप उत्तर प्रदेश की सत्ता से बाहर हो तब आपको जातीय जनगणना याद आ रही है।

👉यूपी में निवेश को लेकर उत्साहित जापानी उद्योग जगत, पीएम मोदी और शिंजो आबे के प्रगाढ़ संबंधों ने दी मजबूती

2024 के लोकसभा चुनाव पर लेकर बोली अनुप्रिया पटेल ने कहा हम एनडीए के घटक हैं। भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। एनडीए को पिछले दो चुनाव में सबसे ज्यादा मजबूती मिली है, इस बार भी हमारा लक्ष्य है की प्रदेश में 70 सीटों के पार जाएं। अपना दल हर मोर्चे पर अपना संगठन मजबूत कर रहा है, सीटों के बंटवारे को लेकर बोली अनुप्रिया पटेल कहा कि सीटों के बंटवारे पर अभी चर्चा नहीं हुई है। समय आने पर सीटों की बात भी की जाएगी।

स्थापना दिवस: अनुप्रिया पटेल ने अयोध्या में दिखाई सियासी ताकत, कार्यकर्ताओं को दे गई जीत का मंत्र

पार्टी की स्थापना दिवस समारोह में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल भी मौजूद रहे। स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम में जिले के अन्य कार्यकर्ताओं के अलावा गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र से प्रमोद सिंह ने सैकड़ो चार पहिया वाहनों से हजारों की भीड़ के साथ की शिरकत।अनुप्रिया पटेल और आशीष पटेल ने अयोध्या की जनता को दिया धन्यवाद।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

भारत का लौह अयस्क उत्पादन अप्रैल-अगस्त में 7.4% बढ़कर 11.6 करोड़ टन हुआ, सरकार ने जारी किए आंकड़े

चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-अगस्त अवधि के दौरान लौह अयस्क और मैंगनीज अयस्क के उत्पादन ...