Breaking News

ISSF : गुरप्रीत सिंह ने सिल्वर पर किया कब्ज़ा

गुरप्रीत सिंह ने शुक्रवार को ISSF विश्व चैम्पियनशिप की सीनियर पुरुष स्टैंडर्ड पिस्टल स्पर्धा में सिल्वर अपने नाम किया, वहीँ भारत के जूनियर निशानेबाजों ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए दो गोल्ड मेडल जीते।

ISSF : भारत पदक तालिका में तीसरे स्थान पर

16 साल के विजयवीर सिद्धू ने जूनियर पुरुषों की 25 मीटर स्टैंडर्ड पिस्टल स्पर्धा में राजकंवर सिंह संधू और आदर्श सिंह के साथ मिलकर टीम का गोल्ड मेडल हासिल किया। भारत अभी 11 गोल्ड, नौ सिल्वर और सात ब्रॉन्ज से कुल 27 पदक के साथ पदक तालिका में तीसरे स्थान पर बना हुआ है, जो उसका इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

गुरुवार को 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में चौथे स्थान पर रहने वाले विजयवीर ने 572 का स्कोर बनाया जिससे वह कोरिया के ली गुनहेयोक (570) और चीन के हाओजी जू (565) से आगे रहे।

टीम स्पर्धा में विजयवीर ने अपने साथी निशानेबाजों के साथ मिलकर कुल 1695 अंक जुटाए, जिससे भारत शीर्ष स्थान हासिल करने में सफल रहा। कोरिया 1693 और चेक गणराज्य 1674 अंक से क्रमश: सिल्वर और ब्रॉन्ज जीतने में कामयाब रहा।

आदर्श व्यक्तिगत स्पर्धा में चौथे स्थान पर रहे। वहीं, सीनियर इवेंट में गुरप्रीत सिंह ने सुनिश्चित किया कि उनके सिल्वर मेडल से दल सकारात्मक तरीके से टूर्नामेंट का अंत करे।

About Samar Saleel

Check Also

एलेना को हराकर बारबोरा क्रेजिकोवा ने बनाई फाइनल में जगह, पाओलिनी से इस दिन होगा सामना

बारबोरा क्रेजिकोवा ने गुरुवार को सेंटर कोर्ट में एलेना रयबाकिना पर वापसी करते हुए जीत ...