हॉन्टेड हिल्स एक रोमांटिक हॉरर फ़िल्म है जो सभी दर्शको दर्शको को पसन्द आयेंगी : संजीव कुमार राजपूत

आरएसबीएस फ़िल्म्स के बैनर तले बनी रोमांटिक हॉरर फ़िल्म ‘हॉन्टेड हॉरर’ का ट्रेलर लॉन्च मुम्बई के सहारा स्टार होटल में बड़े ही भव्य व शानदार अंदाज़ में किया गया. इस मौके पर फ़िल्म की कास्ट में से ज़ुबेर के. ख़ान, मानसी गुप्ता, मोनिका और इनके अलावा निर्माता नितिन दीक्षित, निर्देशक संजीव कुमार राजपूत, निर्देशक संजीव कुमार राजपूत आदि भी मौजूद थे.

ट्रेलर लॉन्च के इस ख़ास मौके पर कृष्णा चतुर्वेदी, डायना ख़ान, ज़ुबेर के. ख़ान, सुरेंद्र पाल सिंह, गावी चहल, मनीष गुप्ता, सनी ठाकुर और मोनिका ने पुरज़ोर अंदाज़ में अपनी उपस्थित दर्ज़ कराई.

इस फ़िल्म का निर्माण रविकांत दीक्षित, शशिकांत दीक्षित और भंवरीलाल दीक्षित ने साझा तौर पर किया है जबकि इस फ़िल्म के लेखन और निर्देशन की कमान संजीव कुमार राजपूत ने संभाली है. इस फ़िल्म में मुख्य भूमिकाओं में कृष्णा चतुर्वेदी, डायना ख़ान, सुरेंद्र पाल सिंह, गावी चहल, मानसी गुप्ता, सनी ठाकुर और मोनिका नज़र आएंगे.

फ़िल्म ‘हॉन्टेड हिल्स’ की कहानी एक हनीमून कपल के इर्द-गिर्द घूमती है. गौरतलब है कि एक हादसे में पत्नी की मौत हो जाती है और उसकी आत्मा उसी पेंटिंग में जा बसती है, जिसे अधूरा छोड़कर वह चल बसी थी. इस फ़िल्म का सुरीला संगीत गौरव, संदीप और आसिफ़ चांदवानी ने दिया है, तो वहीं इसके गीत संदीप जायसवाल, विपिन शर्मा व राहुल मेहर ने लिखे हैं, जबकि इसका पार्श्व संगीत आसिफ़ चांदवानी ने दिया है. इस फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं मतीन मर्चेंट और इस फ़िल्म का ख़ूबसूरत छायांकन संतोष पाल ने किया है, इस फ़िल्म का संपादन अज़ीम पाशा ने किया है, राजू रे इस फ़िल्म के कोरियोग्राफर हैं,‌ तो वहीं इस फ़िल्म के एक्शन मास्टर हैं शहाबुद्दीन शेख.

इस फ़िल्म की अधिकांश शूटिंग बादलों के करीब होने का आभास देनेवाली जगह मसूरी,‌ नैनीताल में की गई है. यह फ़िल्म देशभर फ़रवरी में को रिलीज़ होगी.

निर्देशक संजीव कुमार राजपूत ने कहा कि हॉन्टेड हिल्स एक रोमांटिक हॉरर फ़िल्म है, वैलेन्टाईन के महीने में रिलीज़ होगी. यह फ़िल्म सभी तरह के सिनेमा-प्रेमियों को ख़ूब पसंद आएगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

माँ सोनी राजदान की तरह नजर आई आलिया भट्ट, ‘मंडी’ में जैसी दिखी मां, वैसे ही ‘गंगूबाई’ में नजर आई बेटी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल ...