Breaking News

बिस्किट देने के बहाने 6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मीरपुर में मझगवां थानाक्षेत्र के एक गांव में छह साल की बच्ची को बिस्किट देने के बहाने एक युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। पहले पुलिस ने छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज किया था, लेकिन बच्ची के कोर्ट में बयान के बाद आरोपी के विरुद्ध रेप की भी धारा बढ़ाने के साथ ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

मझगवां थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी विकास कुमार के विरुद्ध धारा 354, 376 (एबी) आईपीसी व 5/6 पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थानाक्षेत्र एक गांव निवासी एक महिला ने बताया कि उसकी छह साल की बच्ची 24 जून की दोपहर दो बजे घर के बाहर खेल रही, तभी पड़ोसी विकास कुमार आया और बच्ची को बिस्किट देने के नाम पर बहला-फुसलाकर कर अपने साथ घर ले गया, जहां उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। घर आई मासूम ने मां को रो-रोकर घटना की जानकारी दी।

25 जून को मां ने थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर बच्ची को मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के बयान दर्ज करवाने को पेश किया, जहां बच्ची ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद विकास के विरुद्ध दुष्कर्म की धारा बढ़ाई गई।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...