Breaking News

दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में नजर आई सुहाना, फैंस को बेहद पसंद आया ये कैज्यूल लुक

बॉलीवुड के किंग माने जाने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी एक के बाद एक खूबसूरत तस्वीरें सामने आती रहती हैं। यहां कभी मिरर के सामने सेल्फी लेती हुई दिखती हैं तो कभी दोस्तों संग मस्ती करती हुई नज़र आती हैं। हाल ही में एक बार फिर सुहाना की तस्वीर वायरल हो रही है जहां वह दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं।

सुहाना खान (Suhana Khan) की इस तस्वीर को लेकर उनके फैन पेज द्वारा शेयर किया है। यहां वह अपने दोस्तों के साथ ग्रुप तस्वीर निकलवा रही हैं। दोस्तों के साथ पूरी तरह मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं सुहाना खान। हंसती हुई बेहद खूबसूरत लग रही है वहां। कैज्यूल लुक में उनकी अदा फैन्स को खूब पसंद आ रही है। कमेंट्स में जमकर उन्हें तारीफें मिल रही है। आप भी देखें सुहाना की ये खूबसूरत तस्वीरें

बता दें कि हाल ही कि सुहाना खान (Suhana Khan) के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई दिनों से ख़बरें आ रही है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी डॉक्‍यूमेंट्री फिल्‍म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The grey part of blue)’ के जरिए पर्दे पर कदम रखा हैं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहना मिली।

बताते चलें कि सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों न्‍यूयॉर्क में हैं। यहां वह एक्‍ट‍िंग और सिनेमा की बारिकियों की जानकारी के लिए पढ़ाई कर रही हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...