Breaking News

अमेठी में हाईस्कूल के छात्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आखिरी पेपर देने जा रहे युवक पर बरसाई गोलियां

यूपी के अमेठी में एक हाईस्कूल के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये हत्या उस वक्त की गई जब ये छात्र दसवीं का आखिरी पेपर देने के लिए जा रहा था. तभी घात लगाकर बैठे आरोपियों ने बीच सड़क पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. खुद एसपी दिनेश सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया.

ये मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के धरौली गांव का है जहां गांव के रहने वाले सुशील सिंह का बेटा सौरभ सिंह यहां हनफ़ी इंटर कॉलेज रसूलाबाद में हाई स्कूल का छात्र था. सौरभ आज हाई स्कूल का अंतिम पेपर देने स्कूल जा रहा था.

बताया जा रहा है कि सौरभ का इसी थाना क्षेत्र के मठिया गांव के रहने वाले युवक से दो दिन पहले विवाद हुआ था जिसके बाद उस समय भी सौरभ पर हमले की कोशिश की गई थी लेकिन सौरभ किसी तरह बच कर अपने घर पहुंच गया.

घटनास्थल पर पहुंचे अमेठी एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि सौरभ का कोचिंग में साथ पढ़ने वाले युवक से विवाद हुआ था. घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

About News Room lko

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...