Breaking News

सलमान खान और शाहरुख खान के साथ इस वजह से फिल्म नहीं करना चाहते ऋतिक रोशन, सामने आई ये बड़ी वजह

आदित्य चोपड़ा एक बड़ी फिल्म प्लान कर रहे हैं जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन नजर आएंगे. फिल्म का नाम वार 2 बताया जा रहा है, ऋतिक रोशन सालों से बॉलीवुड के दोनों सुपरस्टार खानों से दूरी बनाए हुए है।

जिसमें सलमान का टाइगर और शाहरुख का पठान वाला किरदार भी रहेगा. यह एक स्पाई फिल्म होगी. ऋतिक पिछले काफी सालों से सलमान खान और शाहरुख खान दोनों से ही रूठे हुए है इसलिए ऐसे में इनका साथ आना काफी मुश्किल है। शाहरुख-सलमान पर्दे पर साथ दिखेंगे, लेकिन ऋतिक से फिल्म में उन दोनों का सामना नहीं होगा.

तीनों सितारों की बीती बातों का है. ऋतिक रोशन की सलमान-शाहरुख से लंबे समय से अनबन चल रही है. ये सितारे इस बात को भले ही खुले तौर पर जाहिर न करें, लेकिन इंडस्ट्री के जानकार बताते हैं कि यही सच है.

इन तीनों स्टार्स की बीच की ये दुरियां भले ही पब्लिकी कभी सामने नहीं आई हो लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के जानकार इस बताते है कि यह तीनों सुपरस्टार आने वाले वक्त में कभी बिग स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आने वाले हैं।

ऋतिक रोशन फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खाने के साथ नजर आए थे लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। तब से लेकर अब तक यह दोनों कभी बिग स्क्रीन पर साथ दिखाई नहीं दिए।

About News Room lko

Check Also

तो क्या सच में दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ ?

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 6 ...