Breaking News

कम कीमत में खरीदना चाहते हैं जबर्दस्त बाइक तो इस लिस्ट पर एक बार जरुर डाले नजर

देश में बढ़ती पेट्रोल की कीमत और बढ़ते प्रदूषण की वजह से इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है. इसके अलावा बाजार में मिलने वाले पेट्रोल स्कूटर की कीमत बहुत ज्यादा है.

 लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल के बारे में सोचने के लिए मजबूर हो रहे हैं. अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो हम आपको सस्ते और बेहतरीन रेंज देने वाले स्कूटरों के बारे में बता रहे हैं.

Kabira Mobility

कबीरा मोबिलिटी का Kollegio इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर का ड्राइविंग रेंज देती है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 45,990 रुपये है.

Komaki XGT KM

कोमकी का इलेक्ट्रिक स्कूटर भी इस लिस्ट में शामिल है, हालांकि सिंगल चार्ज में यह स्कूटर आपको 85 किलोमीटर का ही रेंज देती है. लेकिन यह स्कूटर के लिए आपको मात्र 42,500 रुपये में चुकाना पड़ेगा.

Velev Motors VEV 01

इस सेगमेंट में सबसे कम कीमत की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिंगल चार्ज में 70 से 80 किलोमीटर तक का रेंज देता है, और इस बाइक की कीमत मात्र 32,500 रुपये है.

Komaki Xone

कोमकी का एक अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर भी आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है, Komaki Xone आपको सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर का ड्राइविंग रेंज देता है और इस स्कूटर का मूल्य 45,000 रुपये है.

Ampere Magnus Pro

यह इलेक्ट्रिक बाइक आपको सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर का ड्राइविंग रेंज देती है और इसकी कीमत 49,999 रुपये से शुरू होती है.

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...