Breaking News

शादी के हर कार्यक्रम में दिखाना है जलवा तो रकुल प्रीत से लें टिप्स, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द ही जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ऐसे में दोनों के परिवारवाले काफी धूमधाम से शादी की तैयारियों में लगे हैं। ये दोनों 21 फरवरी के दिन गोवा में शादी के बंधन मे बंध जाएंगे। ऐसे में दोनों गोवा पहुंच भी गए हैं। रकुल और जैकी ने इको-फ्रेंडली शादी करने का ऑप्शन चुना है। इसी वजह से इनकी शादी के इनविटेशन कार्ड भी डिजिटल थे। अब हर किसी को दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतजार है।

वैसे तो अगर बात करें रकुल प्रीत के तो वो स्टाइल और खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। यही वजह से कि लड़कियां उनके लुक्स से टिप्स लेती रहती हैं। अगर आपके घर में भी जल्द ही शादी होने वाली है, तो आप रकुल प्रीत सिंह के लुक्स ले टिप्स लेकर जलवा दिखा सकती हैं। हम इस लेख में आपको रकुल के कुछ ऐसे आउटफिट दिखाएंगे, जो हल्दी से लेकर रिसेप्शन तक के लिए परफेक्ट हैं।

हल्दी

एक समय था, जब लोग हल्दी के कार्यक्रम में पीला रंग पहनना पसंद करते थे, लेकिन अब वक्त बदल गया है। अब हल्दी के कार्यक्रम में लोग अलग-अलग रंग पहनना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी कुछ ऐसा सोच रही हैं, तो ये इंडो वेस्टर्न आउटफिट आपके लिए काफी बेहतर विकल्प है।

मेहंदी

मेहंदी लगवाते वक्त कपड़ों की स्लीव का बहुत ध्यान रखना पड़ता है। ऐसे में आप इस तरह का शरारा सूट मेहंदी के कार्यक्रम में कैरी कर सकती हैं। इसके साथ अपने बालों को हल्का कर्ल करके अपने लुक को और खूबसूरत जरूर बनाएं।

संगीत

संगीत में लोग इसी तरह का कपड़ा पहनना पसंद करते हैं, जो काफी आरामदायक हो, क्योंकि संगीत में काफी डांस होता है। ऐसे में आप इस तरह का लहंगा कैरी कर सकती हैं। इसके साथ अपने दुपट्टे को श्रग की तरह की ब्लाउज में अटैच जरूर करें। ताकि ये बार-बार आपको परेशान ना करे।

शादी

शादी के दिन अगर ग्लैमरस अंदाज दिखाना चाहती हैं, तो इस तरह की पेस्टल रंग की सीक्विन साड़ी आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। इसके साथ आपको गले में कुछ पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस लुक को पूरा करने के लिए बस कानों में हैवी नगों वाले ईयररिंग्स पहन लें।

रिसेप्शन

रिसेप्शन को कई जगह कॉकटेल पार्टी कहा जाता है। ऐसे में आप इस दिन ऑफ शोल्डर टॉप के साथ इस तरह का शरारा पहन सकती हैं। इसके साथ चाहें तो गले में नग जड़ा हुआ मल्टीलेयर नेकपीस आप कैरी कर सकती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

नीता अंबानी से काव्या मारन तक, ये हैं आईपीएल टीमों की सबसे अमीर महिलाएं

आईपीएल 2024 जारी है। आईपीएल में कई टीमो की ब्रांड वैल्यू करोड़ों में है। इन्हीं ...