Breaking News

रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली इस घटना में अपने ही भाई के बच्चे की माँ बनी ये बहन

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा थाना पुराना शाला से सामने आया है. वहां की पुलिस ने एक मौसेरे भाई के विरूद्ध 17 वर्ष की नाबालिग बहन के साथ दुराचार करने का मुद्दा दायर कर लिया है. इस मुद्दे में आरोपी ने नाबालिग को मां बना डाला व उसने एक बच्ची को जन्म दिया है.

खबरों के मुताबिक पुलिस ने जाँच के बाद डीएनए रिपोर्ट तथा नाबालिग के बयान के आधार पर युवक के विरूद्ध मुद्दा दायर किया जा चुका है. सामने आई समाचार के अनुसार आईजीपी को दी गई शिकायत को ही आधार मानकर डीएसपी (क्राइम अगेंस्ट वुमन) की ओर से जाँच की गई व उसी के आधार पर यह मुद्दा दायर किया गया है.

इस मुद्दे की जाँच में पता चला कि नाबालिग की आयु 17 वर्ष थी व वह कक्षा 9 की छात्रा थी. इस मुद्दे में मिली समाचार के मुताबिक़ इसी दौरान पीड़िता का रिश्ता एक युवक के साथ तय हो गया था व विवाह भी तय कर दी गई. दोनों की विवाह दिसंबर 2018 में विवाह करने के बोला गया लेकिन नाबालिग आयु में विवाह करने संबंधी स्कूल स्टाफ को पता चलने पर दखलंदाजी की गई व विवाह को रोक दिया गया.

उसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई व जुलाई 2019 को उसने एक बेटी को भी जन्म दिया. इस मुद्दे में पुलिस ने बताया कि पीड़िता का बोलना है कि उसके मौसी के लड़के ने उसके साथ बलात्कार किया. वहीं पुलिस ने डीएनए रिपोर्ट की जाँच के उपरांत व पीड़िता के बयान के बाद उसके मौसे भाई पर केस दर्ज किया व इस संबंधी डीएसपी (क्राइम अगेंस्ट वुमन) पलविंदरजीत कौर ने जाँच करने के उपरांत पीड़िता के मौसेरे भाई के विरूद्ध दुराचार व पॉस्को एक्ट के तहत मुद्दा दायर किया जा चुका है.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...