Breaking News

38 फीट नीचे फंसा मासूम, 3 दिन से चल रहा सुरंग बनाने का काम

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में 8 साल का एक बच्चा तन्मय (Tanmay) 55 फीट गहरे बोरवेल (Borewell) में गिर गया है. उसको बचाने के लिए पिछले 3 दिन से रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) जारी है. एनडीआरएफ (NDRF) और एसडीआरएफ (SDRF) की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है.

बोरवेल के पास खोदे गए 44 फीट गड्ढे में अब बोरवेल की तरफ एनडीआरएफ और एसडीआरएफ सुरंग बनाने में जुटी है. मासूम तन्मय के सलामत होने के लिए प्रार्थना की जा रही है. जान लें कि आठनेर के मांडवी में 6 दिसंबर की शाम को करीब 5 बजे तन्मय खेलते हुए बोरवेल में गिर गया था.

बता दें कि बोरवेल की तरफ 10-11 फीट की सुरंग बनाने का काम जारी है. एसडीआरएफ के कमांडर ने बताया कि लगभग 4 से 5 घंटे सुरंग बनाने में लगेंगे. हैमर की मदद से यह सुरंग बनाई जा रही है. नीचे लाइट की व्यवस्था और बेहतर की जा रही है.

गौरतलब है कि बैतूल में 8 साल के बच्चे तन्मय को बचाने के खातिर पिछले 3 दिन से प्रशासन ने युद्ध स्तर पर #रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रखा है. हालांकि, अब तक तन्मय को बोरवेल से निकालने में कामयाबी नहीं मिली है. हालांकि, प्रशासन को उम्मीद है कि अगले कुछ घंटे में राहत-बचाव कार्य पूरा हो जाएगा.

भाजपा की लगातार 7वीं विधानसभा जीत के बाद वर्ल्ड मीडिया में छाए PM मोदी

एडीएम श्यामेंद्र जायसवाल ने कहा कि मासूम तन्मय बोरवेल में करीब 38 फीट नीचे फंसा है. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के 125 से ज्यादा कर्मी मांडवी में रेस्क्यू में लगे हुए हैं. मासूम के माता-पिता उसके सुरक्षित होने के लिए पूजा कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...