Breaking News

पाकिस्तान में के ठीक नहीं आंतरिक हालात, PTI नेता की कार पर रॉकेट से हमला

ड़ोसी देश पाकिस्तान में सियासी उथल-पुथल के साथ-साथ आंतरिक हालात भी ठीक नहीं हैं। वह दहशतगर्दी चरम पर है। एबटाबाद में मुख्य विपक्षी पार्टी पीटीआई के एक स्थानीय नेता, आतिफ मुंसिफ खान की एक प्रतिद्वंद्वी समूह द्वारा लक्षित हमले में हत्या कर दी गई है।

संयुक्त राष्ट्र शांति मिशन को भारत ने भेजे आधुनिक तकनीक से लैस 159 वाहन

पाकिस्तान में के ठीक नहीं आंतरिक हालात

इस हमले में कुल 10 लोगों की जान चली गई है। पाकिस्तान के अखबार के मुताबिक, एबटाबाद के डीपीओ उमर तुफैल ने बताया है कि हवेलियां तहसील के मेयर आतिफ एक कार में यात्रा कर रहे थे,तभी घात लगाए दहशतगर्दों ने उनकी कार के ईंधन टैंक में गोली मारी, जिससे आग लगते ही कार ब्लास्ट हो गया।

आतिफ मुंसिफ ने 2022 में खैबर पख्तूनख्वा स्थानीय निकाय चुनाव में एबटाबाद की हवेलियन तहसील से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की थी और बाद में पीटीआई में शामिल हो गए थे। उनके पिता, मुंसिफ खान जादून, केपी विधानसभा के पूर्व सदस्य थे और प्रांतीय मंत्री थे। 1990 के दशक में उनकी भी हत्या कर दी गई थी। डॉन के मुताबिक, हमले के बाद मुंसिफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपनी मौत से कुछ घंटे पहले लंगड़ा गांव में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक, इस हमले में कार पूरी तरह से खाक हो गई। डॉन की खबर के मुताबिक, दो घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। पोस्टमॉर्टम के लिए शवों को एबटाबाद जिला मुख्यालय अस्पताल भेजा गया है। खबर लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी थी, लेकिन पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। कुछ अपुष्ट रिपोर्टों में दावा किया गया है कि आतिफ की कार पर रॉकेट से हमला किया गया था।

About News Room lko

Check Also

बच्चे समाज के भविष्य, इनको अनुशासित व अपने कार्य के प्रति जिम्मेदार बनाएं- विकास सिंह

अयोध्या। बालक बालिकाओं को आत्मरक्षा के गुण सिखाने के तीन दिवसीय कैंप लगाया गया। श्यामा ...