Breaking News

आईपीएल 2023 का आगाज आज , गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला

आईपीएल 2023 का आगाज यानि 31 मार्च शुक्रवार से होने जा रहा है। टूर्नामेंट का पहले मुकाबले में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेगी।

यह मैच भारतीय समयानुसार 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, वहीं टॉस 7 बजे होगा। मगर इस रोमांचक मैच से पहले फिल्मी सितारे क्रिकेट के मैदान पर तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। जी हां, लगभग 4 साल के अंतराल के बाद बीसीसीआई आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन कराने जा रहा है। आखिरी बार 2018 में फैंस ने टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह का लुत्फ उठाया था। 2019 में पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद करने के लिए बीसीसीआई ने ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन नहीं किया था और इसके बाद कोरोना रोड़ा बना था। ऐसे में लंबे समय बाद फैंस आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। आइए जानते हैं आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां-

आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी। यह दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। आईपीएल इतिहास में पहली बार उद्घाटन समारोह में 100,000 से अधिक प्रशंसक शामिल होंगे।

IPL 2023 Opening Ceremony में बॉलिवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के साथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना भी आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह फैंस का मनोरंजन करती हुईं नजर आएंगी। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स ऐसी सामने आई हैं जिसमें कहा गया है कि कटरीना कैफ और टाइगर श्रॉफ भी परफॉर्म कर सकते हैं।

आईपीएल उद्घाटन समारोह 31 मार्च, 2023 को आयोजित किया जाएगा। ओपनिंग सेरेमनी भारतीय समयानुसार शाम 6:00 बजे शुरू होगी।

 

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...