Breaking News

‘सिंघम 3’ में जैकी श्रॉफ मचाएंगे तबाही? रोहित शेट्टी ने ‘सूर्यवंशी’ के साथ मिलकर बनाया मास्टर प्लान!

रोहित शेट्टी को लेकर मशहूर है कि वो काफी धमाकेदार फिल्में करते हैं और उनकी फिल्में एक्शन और कॉमेडी से भरपूर रहती हैं। जैसा की सभी जानते हैं कि वो एक कॉप यूनिवर्स बना रहे हैं जिसमें सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी फिल्में शामिल है। लेकिन इस समय एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि आपको चौंकाने वाली है। खबर है कि रोहित शेट्टी सिंघम 3 की तैयारी कर रहे हैं जो कि काफी बड़ी खबर है।

पता चला है कि अजय देवगन और रणवीर सिंह की एंट्री सूर्यवंशी में करना इसी के पीछे का कारण थे। हालांकि सूर्यवंशी फिल्म कोरोना वायरस के कारण अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है जबकि ये फिल्म 2020 मार्च में रिलीज होनी थी।

खबर है कि सूर्यवंशी में जैकी श्रॉफ एक दमदार विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं लेकिन मजेदार बात ये है कि वो इस फिल्म में मरते हुए नहीं दिखाए जाएंगे।

बॉलीवुड हंगामा की मानें तो जैकी श्रॉफ मरेंगे नहीं और वो अगली फिल्म वैसा ही तहलका मचाते नजर आएंगे जो कि रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 होगी।

इस फिल्म में अजय देवगन नजर आएंगे और वो जैकी श्रॉफ को खत्म करेंगे। इसको रोहित शेट्टी का मास्टर प्लान बताया जा रहा है जो कि सफल होता है या नहीं समय बताएगा।

About Ankit Singh

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...