Breaking News

Jammu-Kashmir: अमित शाह के दौरे का आखरी दिन आज, स्थानीय नागरिक को दिया अपना नंबर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. अनुच्छेद 370 (Article 370) की समाप्ति के बाद ये पहला मौका है जब गृहमंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर पहुंचे हैं.

अपना नंबर देते हुए उन्होंने निवासी से कहा कि वह जब चाहें उनसे संपर्क कर सकते हैं. दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री रविवार को जम्मू में मकवाल बॉर्डर (Maqwal Border) पहुंचे.

यहां उन्होंने जवानों से मिलकर उनसे बातचीत की और उनके कामों की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें बिना किसी चिंता के देश की रक्षा करनी चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार उनके परिवारों की देखभाल करेगी.

पश्चिमी कमान में तैनात बीएसएफ के एडीजी, एनएस जामवाल ने रविवार को कहा कि शाह का दौरा जवानों के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है. उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, “हमारे लिए गर्व की बात है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस BSF चौकी का दौरा किया और जवानों से बातचीत की. उन्होंने हमारी ब्रीफिंग सुनी. ”

जिससे घाटी में दहशत है. यात्रा के पहले दिन यानी रविवार को शाह ने जम्मू में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) के नए कैंपस का उद्घाटन किया. IIT जम्मू के नए कैंपस 210 करोड़ रुपये की लागत से में बनाया गया है.

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...