Breaking News

जन चौपाल में बोले जितिन प्रसाद- “जनसामान्य की इच्छा अनुसार विकास हो यही हमारा संकल्प है”

मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि समस्त अधिकारी पूर्ण निष्ठा के सा​थ, जनता के लिए एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन कराने के लिए कार्य करें। सभी अधिकारी ध्यान रखें कि…..

फर्रूखाबाद। कमालगंज ब्लॉक में दानमंडी गांव में, शनिवार को, जन-चौपाल का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने की। ​चौपाल में ग्रामीणों से सीधे संवाद कर, मंत्री श्री प्रसाद ने उनकी समस्याओं को सुना और जिलाधिका​री को निर्देशित किया कि सभी समस्याओं का गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण कराकर ग्रामीणों को संतुष्ट करने का कार्य करें।

“जनसामान्य की इच्छा अनुसार विकास हो यही हमारा संकल्प है”- जितिन प्रसाद

उन्होंने निर्देश दिया कि कब्जे की काफी शिकायत मिली है, तत्काल जमीनों को कब्जा मुक्त कराया जाए। जिला प्रशासन ध्यान रखे कि किसी भी दशा में कमजोर वर्ग के व्यक्त्यिों का शोषण न हो। भू—माफिया/​कब्जा करने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि समस्त अधिकारी पूर्ण निष्ठा के सा​थ, जनता के लिए एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन कराने के लिए कार्य करें। सभी अधिकारी ध्यान रखें कि योजनाओं के क्रियान्वयन में शिथिलता/भ्रष्टाचार की सूचना मिलने पर कठोर से कठोर दण्डात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने ग्रामसभा में बेहतर साफ-सफाई कराने के निर्देश दिए। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को शनिवार की शाम तक सभी लाभार्थियों के आयुष्मान कार्ड बनवाने के निर्देश दिए। साथ ही, जिलाधिकारी को ग्राम का पूर्णत: कायाकल्प कराने के निर्देश दिए।

जनचौपाल में सांसद, जिलाध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, विधायक भोजपुर, जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक, जनपदस्तरीय अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

About reporter

Check Also

अवैध कब्जे पर चला बुल्डोजर : शमशान भूमि पर दबंगों का था कब्जा, दो दिन का समय देने पर भी नहीं हटा अतिक्रमण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 बिधूना। क्षेत्र ...